तकनीक क्रांति का है वर्तमान समय

Patna News - पटना सिटी| आरपीएम कॉलेज में शनिवार को कंप्यूटर पीयर सेल एवं श्री श्याम इन्फाेटेक की ओर कुशल युवा प्रोग्राम के तहत...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:40 AM IST
Patna News - technique is the current time of revolution
पटना सिटी| आरपीएम कॉलेज में शनिवार को कंप्यूटर पीयर सेल एवं श्री श्याम इन्फाेटेक की ओर कुशल युवा प्रोग्राम के तहत आयोजित सेमिनार का उद्घाटन प्राचार्य डाॅ. पूनम ने किया। उन्होंने कहा कि हम सभी तकनीकी क्रांति के दौर से गुजर रहे हैं। तकनीकी ज्ञान के अभाव में हम सभी विकास में पीछे रह जाएंगे। कंप्यूटर, सूचना तकनीक, फॉरेन लैंग्वेज में युवाओं के लिए असीम संभावनाएं हैं।

सरकार ने सात निश्चय योजना के तहत फ्रेंचाइजी के जरिए नि:शुल्क प्रशिक्षण की व्यवस्था की है। श्री श्याम इंफोटेक में इसकी व्यवस्था है। शीघ्र ही यहां बीबीएम एवं बीसीए की शिक्षा भी छात्राओं के लिए आरंभ होगी। सेमिनार में 11 जुलाई को छेड़खानी का शिकार हुई छात्रा काे साहस के लिए पुरस्कृत करने की बात कही। मौके पर श्रीश्याम इन्फोटेक के निदेशक अमित कानोडिया, शिक्षक आशुतोष ने भी विचार रखे। पीयर सेल की अध्यक्ष डाॅ. रजिया नसरीन ने धन्यवाद ज्ञापन किया। मौके पर जूली कुमारी, श्रेया शर्मा, साहिबा परवीन, नगमा खान, नरगिस, सिम्मी अादि छात्राएं माैजूद रहीं।

पटना सिटी के आरपीएम कालेज में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद छात्राएं एवं शिक्षिकाएं।

X
Patna News - technique is the current time of revolution
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना