तेजप्रताप ने बहन मीसा के लिए फुलवारीशरीफ में किया रोड शो

Patna News - पटना | लालू के लाल तेजप्रताप यादव ने चुनावी प्रचार के आखिरी दिन राजद उम्मीदवार मीसा भारती के लिए फुलवारीशरीफ में...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:50 AM IST
Patna News - tej pratap did road show in fulvashirif for sister misa
पटना | लालू के लाल तेजप्रताप यादव ने चुनावी प्रचार के आखिरी दिन राजद उम्मीदवार मीसा भारती के लिए फुलवारीशरीफ में रोड शो किया। इस मौके पर तेजप्रताप ने कहा पार्टी में जो उम्रदराज नेता हैं, वह आजकल नौजवान नेताओं से सिर्फ काम लेना जानते हैं। पाटलिपुत्र सीट पर मीसा भारती को भारी मतों से जीत मिल रही है। इस मौके पर विक्रम में राहुल गांधी के मंच से बोलने नहीं देने पर तेजप्रताप ने फिर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि पिता लालू यादव की अनुपस्थिति की वजह से उन्हें बोलने नहीं दिया गया। गुरुवार को मंच पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेजप्रताप को भाषण देने के लिए कहा था पर तेजप्रताप को भाषण के लिए किसी ने बुलाया ही नहीं।

लालू जेल से बाहर आएंगे तो जनता का राज लाएंगे

पटना | नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद जेल से बाहर आएंगे तो फिर जनता का राज लाएंगे। मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड के एक-एक आरोपी को सजा दिलाने का अपना राजधर्म निभाएंगे। शराबबंदी के नाम पर राज्य के शराब माफिया उद्योग को बंद कराएंगे। घोटालों का भंडाफोड़ करके दोषियों को सजा दिलाएंगे।

X
Patna News - tej pratap did road show in fulvashirif for sister misa
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना