पटना / राहुल गांधी के मंच पर भाषण का मौका नहीं मिलने से राजद नेता तेजप्रताप यादव नाराज



Tej Pratap no opportunity to speech in Rahul Gandhi rally
Tej Pratap no opportunity to speech in Rahul Gandhi rally
X
Tej Pratap no opportunity to speech in Rahul Gandhi rally
Tej Pratap no opportunity to speech in Rahul Gandhi rally

  • कहा- मुझे राहुल गांधी ने भी भाषण देने को कहा था, लेकिन कांग्रेस के नेता मेरा नाम हटा दिए

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 05:15 AM IST

पटना (बिहार). पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद की प्रत्याशी मीसा भारती के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने गुरुवार को बिक्रम में चुनावी रैली की। इसमें लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप को भाषण देने के लिए बुलाया नहीं गया। वे इससे नाराज हैं।

 

उन्होंने अपनी नाराजगी ट्विटर पर जाहिर की। उन्होंने लिखा, “मुझे आज बोलने नहीं दिया गया। मिस यू पापा।” इससे पहले उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की वजह से मैं भाषण नहीं दे पाया।

 

 

कांग्रेस नेताओं की वजह से नहीं मिला बोलने का मौका

 

  • दरअसल, रैली में कांग्रेस और राजद नेता एक ही मंच पर मौजूद थे। इसमें राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने भाषण दिया। तेजप्रताप को बोलने का मौका नहीं मिल पाया।
  • तेजप्रताप मंच पर राहुल के साथ काफी सहज दिखाई दिए, लेकिन रैली खत्म होने के बाद उन्होंने नाराजगी दिखाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कुछ ऐसे लोग हैं, जिनकी वजह से मुझे भाषण देने का मौका नहीं मिला। उन्होंने कहा कि वक्ताओं की लिस्ट से मेरा नाम अंतिम समय में हटा दिया गया। 
  • तेजप्रताप ने कहा, "मुझसे राहुल गांधी ने भी भाषण देने के लिए कहा था, लेकिन कांग्रेस के नेता आशुतोष शर्मा ने मेरा नाम हटा दिया। बिक्रम में छात्र राजद की ताकत है। संगठन के नेता मुझसे भाषण देने के लिए कह रहे थे। हद तो यह है कि राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी, अख्तरुल इस्लाम शाहीन और वीरेंद्र यादव जैसे नेताओं को तो मंच पर भी नहीं चढ़ने दिया गया।"
  •  
patna

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना