रिक्शा चलाते हुए जनता के बीच पहुंचे तेज प्रताप, बोले-अब सत्तू पर होगी चर्चा / रिक्शा चलाते हुए जनता के बीच पहुंचे तेज प्रताप, बोले-अब सत्तू पर होगी चर्चा

ज्योति कुमार निराला

Jul 09, 2018, 04:28 PM IST

तेज प्रताप ने कहा कि हम रिक्शा चलाकर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध कर रहे हैं।

Tej Pratap went in his assembly area with rickshaw

वैशाली. राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप सोमवार को रिक्शा से जनता के बीच पहुंचे। वे महुआ विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। चेहराकला प्रखंड में रिक्शा चलाते तेज प्रताप को देख कार्यकर्ता उत्साहित नजर आए इस दौरान तेज प्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमने तो उन्हीं से संस्कार सीखा है और वे हमें मर्यादाहीन कह रहे हैं। नीतीश कुमार को मर्यादा में रहना चाहिए। उन्होंने बिहार की जनता को धोखा दिया है। उन्होंने भाजपा के साथ मिलकर चोर दरवाजे से सरकार बना ली। नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया है। लोकतंत्र में जनता से बड़ा कोई नहीं है। जनता ने ही नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया और उन्होंने जनता को ही ठग लिया।

रिक्शा चलाकर करेंगे पेट्रोल की बढ़ती कीमतों का विरोध: तेज प्रताप यादव ने कहा कि रिक्शा चलाकर मैं पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध कर रहा हूं। पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत बढ़ने से लोगों को भारी परेशानी होती है। हम बिहार की जनता के साथ सत्तू पर चर्चा करेंगे। हर क्षेत्र में जाकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे। रिक्शा चलाने को लेकर तेज प्रताप ने कहा कि मैं एक नया कॉन्सेप्ट लेकर आया हूं। रिक्शा में पेट्रोल-डीजल नहीं भरवाना पड़ता है और इससे पैर की एक्सरसाइज भी हो जाती है। रिक्शा चलाने का अनुभव अच्छा रहा और मुझे बहुत मजा आया। रिक्शा से चलने पर धूप, हवा, पानी सभी का मजा ले सकते हैं।

X
Tej Pratap went in his assembly area with rickshaw
COMMENT