पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Tej Pratap Yadav; RJD Raghuvansh Prasad BJP JDU Party Expresses Displeasure On Tej Pratap Yadav Statement

तेज प्रताप के बयान से राजद नाराज, रघुवंश ने कहा-मर्यादा में रहें; भाजपा-जदयू ने भी जताई नाराजगी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
तेज प्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी के खिलाफ बेतुका बयान दिया था, फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
तेज प्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी के खिलाफ बेतुका बयान दिया था, फाइल फोटो।
  • जदयू ने कहा-परिवार के लिए बेहतर होगा तेज प्रताप को रांची भेज दें
  • भाजपा बोली-पिता की तरह नकल करते हुए जेल पहुंच जाएंगे तेज प्रताप

पटना. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने बुधवार को बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम पर विवादित बयान दिया था। इस पर राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने नाराजगी जताते हुए कहा- राजनीति में ऐसी भाषा की कोई जगह नहीं है। उन्हें मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए। तेज प्रताप समझदार और युवा नेता हैं। हम कठोर से कठोर शब्द बोलते हैं, लेकिन मर्यादा के अधीन। हम विपक्ष में हैं और हमारा धर्म है सरकार का विरोध करने का, लेकिन अगर मर्यादा छोड़ दी तो लड़ाई खत्म हो जाएगी।

यह बोले थे- तेज प्रताप
बुधवार को मसौढ़ी में नागरिकता कानून के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे तेज प्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी के खिलाफ बेतुका बयान दिया था। तेज प्रताप ने भाजपा और जदयू नेताओं को सामने आकर सियासी लड़ाई लड़ने की भी चुनौती दी। उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो मैदान में आकर लड़ो। घर में चूड़ियां पहनकर बात मत करो।

मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं तेज प्रताप: जदयू
तेज प्रताप के बयान पर जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उन्हें पटना की जगह रांची में होना चाहिए था। इस तरह की बात तो कोई पागल आदमी ही करेगा। परिवार के लिए यही बेहतर है कि तेज प्रताप को भी रांची भेज दें। उनका इलाज भी रांची में होगा।

तेज प्रताप आदतन बदजुबान और बदतमीज: भाजपा
भाजपा ने तेज प्रताप को आदतन बदजुबान और बदतमीज नेता बताया है। भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा- तेज प्रताप अपने पिता की तरह नकल करते हैं, वह उन्हीं की तरह जेल पहुंच जाएंगे। वे तुरंत नीतीश कुमार और सुशील मोदी से माफी मांगें।

खबरें और भी हैं...