तेजस्वी भी पिता की तरह हाईटेक बस से करेंगे यात्रा, 23 को होगी शुरुआत

Patna News - राजद नेता तेजस्वी यादव पिता लालू यादव की तरह युवा क्रांति रथ (हाईटेक बस) पर सवार होकर राज्य में बेरोजगारी हटाओ...

Feb 15, 2020, 09:15 AM IST
Patna News - tejashwi will also travel like a father with hi tech bus will start on 23

राजद नेता तेजस्वी यादव पिता लालू यादव की तरह युवा क्रांति रथ (हाईटेक बस) पर सवार होकर राज्य में बेरोजगारी हटाओ यात्रा शुरू करेंगे। उन्होंने अपने रथ पर इसे लिखवा भी दिया है। 23 फरवरी को पटना के वेटरनरी कॉलेज मैदान से यात्रा की शुरुआत होगी। यात्रा की सफलता के लिये शुक्रवार को उन्होंने पटना और आसपास के जिले वैशाली, जहानाबाद, नालंदा, अरवल, सारण और भोजपुर के एमएलए-एमएलसी समेत सभी मुख्य नेताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि वह युवाओं के लिए नौकरी की मांग को लेकर पूरे राज्य में यात्रा करेंगे। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद ने की और निर्देश दिया कि अभियान को सफल बनाएं।

दशई चौधरी भी राजद में

पूर्व केन्द्रीय मंत्री दशई चौधरी रालोसपा छोड़ राजद में शामिल हो गए। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद ने प्रदेश कार्यालय में उन्हें राजद की सदस्यता दिलायी। इसके पहले रालोसपा से वृशिण पटेल भी राजद में आ चुके हैं। शामिल होने के बाद चौधरी ने कहा कि लालू यादव के नेतृत्व में ही देश और प्रदेश को विषम परिस्थितियों से निकाला जा सकता है। बिहार की जनता युवा नेता तेजस्वी यादव को बिहार के भविष्य के रूप में देख रही है।

X
Patna News - tejashwi will also travel like a father with hi tech bus will start on 23
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना