--Advertisement--

जन्मदिन / लालू ने दी तेजस्वी को बधाई, मां राबड़ी ने ट्वीट की केक खिलाते दोनों बेटों की तस्वीर



तेजस्वी और तेजप्रताप की इस फाइल फोटो को राबड़ी देवी ने ट्वीट किया है। तेजस्वी और तेजप्रताप की इस फाइल फोटो को राबड़ी देवी ने ट्वीट किया है।
X
तेजस्वी और तेजप्रताप की इस फाइल फोटो को राबड़ी देवी ने ट्वीट किया है।तेजस्वी और तेजप्रताप की इस फाइल फोटो को राबड़ी देवी ने ट्वीट किया है।

  • तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी को फोन किया है और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 12:01 PM IST

पटना. आज राजद प्रमुख लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का जन्मदिन है। इस साल तेजस्वी का जन्मदिन दिल्ली में यूपी के सांसद तेजप्रताप यादव (लालू यादव की छोटी बेटे राजलक्ष्मी के पति) के घर मनाया जा रहा है। लालू यादव ने फोन पर तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी है। तेजप्रताप यादव ने भी तेजस्वी को फोन किया है और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। 

 

तेजप्रताप को बुलाने की हो रही कोशिश
तेजस्वी के जन्मदिन के मौके पर तेजप्रताप को दिल्ली बुलाने की कोशिश की जा रही है। इसके लिए परिवार के लोग कोशिश कर रहे हैं। एक दूत को तेजप्रताप को मनाने के लिए वृंदावन भेजा गया है।

 

पटना में राबड़ी आवास पर सन्नाटा

तेजस्वी का जन्मदिन मनाने के लिए राबड़ी देवी समेत पूरा परिवार दिल्ली में है। दूसरी ओर पटना स्थित राबड़ी आवास पर सन्नाटा पसरा है। यहां राजद कार्यकर्ता गुल्दस्ते लेकर तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे रहे हैं और निराश होकर लौट रहे हैं। 

 

वृंदावन में हैं तेजप्रताप

तेजप्रताप अभी वृंदावन में हैं। पटना से भी लालू परिवार के कुछ सदस्य वृंदावन की ओर प्रस्थान कर चुके हैं ताकि मान-मनौव्वल कर तेजप्रताप को दिल्ली ले आया जाए। तेजप्रताप मान गए तो दिल्ली में तेजस्वी यादव का जन्मदिन हर्षोल्लास के वातावरण में मनेगा।

 

राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव वसीम मंजर ने कहा कि उनके सरकारी आवास में भी जन्मदिन समारोह का आयोजन नहीं है। पर दिल्ली में जन्मदिन मनाने के लिए केक बनवा लिया गया है। युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब ने कहा कि तेजस्वी यादव ने सार्वजनिक रूप से जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय किया है।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..