बिहार के गौरव है शत्रुघ्न सिन्हा, उनका स्वागत करेगी राजद: तेजस्वी / बिहार के गौरव है शत्रुघ्न सिन्हा, उनका स्वागत करेगी राजद: तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार का नाम रोशन किया है। वह बड़े नेता हैं।

DainikBhaskar.com

Jun 14, 2018, 07:36 PM IST
Tejashwi Yadav say Shatrughan Sinha is Bihar pride

पटना. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के गौरव हैं। उन्होंने बिहार का नाम रोशन किया है। पिछले कई साल से वह पटना साहिब से चुनाव जीतते आए हैं। अगर वह राजद में शामिल होने का फैसला करते हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे।

चुनाव नजदीक है, यह तो होना ही था

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने शत्रुघ्न सिन्हा के तेजस्वी यादव की इफ्तार पार्टी में शामिल होने के मुद्दे पर कहा कि यह तो होना ही था। चुनाव नजदीक आ रहे हैं। उनके बीजेपी छोड़ने से कुछ फर्क नहीं पड़ता। हां, इफ्तार पार्टी का मामला अलग है। कोई अगर दूसरे दल की इफ्तार पार्टी में शामिल होता है तो मुझे नहीं लगता कि इस पर कुछ कहना ठीक होगा।

बीजेपी से नाराज चल रहे हैं शत्रुघ्न
गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा पिछले काफी समय से बीजेपी से नाराज चल रहे हैं। मोदी सरकार के सत्ता में आने पर उन्हें मंत्री पद नहीं दिया गया था, जिससे वह खफा हो गए। कई मौके पर उन्होंने इस संबंध में अपनी पीड़ा जाहिर की थी। 2015 में हुए बिहार विधानसभा के चुनाव में भी बीजेपी ने उन्हें स्टार प्रचारक का रूतबा नहीं दिया था, जिसके बाद वह कभी नीतीश कुमार तो कभी लालू यादव की तारीफ करते दिखे। नीतीश जब एनडीए में शामिल हो गए तो शत्रुघ्न खुलकर राजद के नजदीक आ गए हैं।

शत्रुघ्न जहां से चाहेंगे, चुनाव लड़ाएगी राजद
बुधवार को इफ्तार पार्टी के दौरान भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू प्रसाद के दोनों बेटों तेजस्वी, तेजप्रताप और बेटी मीसा द्वारा मिले राजद से मित्रता के आग्रह को स्वीकार करते हुए कहा- आप सभी के मुंह में घी शक्कर। वैसे भी आप सब हमारे फैमिली फ्रेंड हैं। इस पर उनकी बगल में बैठे तेजप्रताप यादव से पूछा गया कि क्या शत्रुघ्न सिन्हा राजद से चुनाव लड़ेंगे। तो उन्होंने कहा- राजद इन्हीं की पार्टी है। ये जहां से चाहेंगे, पार्टी वहां से चुनाव लड़ाएगी।

तेजस्वी ने कहा- गेट इज ओपन फॉर ऑल। शत्रुघ्न जी तो हमारे पिताजी के मित्र हैं। वहीं मीसा भारती ने कहा- इनका हर समय स्वागत है। अब इन पर निर्भर है कि ये हमसे आफिशियली कब जुड़ना चाहते हैं।

X
Tejashwi Yadav say Shatrughan Sinha is Bihar pride
COMMENT