पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तेजस्वी ने शुरू की प्रतिरोध यात्रा, कहा-बेरोजगारी के बदले पाकिस्तान की बात कर रहे बीजेपी के नेता

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजद नेता तेजस्वी यादव।
  • तीन दिन की यात्रा में तेजस्वी सीमांचल के चार जिलों में जाएंगे
  • यात्रा के दौरान तेजस्वी सीएए और एनआरसी के खिलाफ अपनी बात रखेंगे

पटना. नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ राजद नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को किशनगंज से प्रतिरोध यात्रा की शुरुआत की। किशनगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी पूरे देश में आरएसएस का एजेंडा लागू कर रही है। मुल्क और मां बदली नहीं जा सकती। मां अपने बच्चों को कभी बेदखल नहीं कर सकती। 


तेजस्वी ने कहा कि आज बीजेपी के नेता महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करते। वे हिंदू, मुस्लिम, मंदिर, मस्जिद, पाकिस्तान और इमरान खान की बात करते हैं। देश के युवा डिग्रियां लेकर घूम रहे हैं। उन्हें नौकरी नहीं मिल रही है। क्या पाकिस्तान की बात करने से देश का भला होगा?  


तेजस्वी तीन दिन की यात्रा में सीमांचल के चार जिलों (किशनगंज, अररिया, पूर्णिया और कटिहार) में लोगों के बीच जाएंगे और सीएए व एनसीआर के खिलाफ अपनी बात रखेंगे। तेजस्वी की इस यात्रा को विधानसभा चुनाव से पहले सीमांचल में खिसक रही राजनीतिक जमीन को बचाने की कोशिश भी कहा जा रहा है। 


अपनी यात्रा के संबंध में तेजस्वी ने कहा कि लोग सीएए के खिलाफ नाराज हैं। लोगों में इस काले कानून के प्रति गुस्सा है। लोग पूछ रहे हैं कि ऐसे कानून के लागू होने के बाद क्या होगा? मैं इनका हौसला बढ़ाने आया हूं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें