Hindi News »Bihar »Patna» TejPratap Marriage Live Updates

लाल जोड़े में सामने आया लालू की होने वाली बहू ऐश्वर्या का फर्स्ट लुक

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की बारात हाथी-घोड़ों के साथ निकली।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 13, 2018, 01:23 AM IST

    • पटना.आरजेडी चीफ लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय शनिवार को शादी के बंधन में बंध गए। ऐश्वर्या, पूर्व मिनिस्टर चंद्रिका राय की बेटी हैं। बेटे की शादी में शामिल होने के लिए 3 दिन के पैरोल पर लालू यादव बाहर हैं। लाल जोड़े में ऐश्वर्या का लुक देखते बन रहा था। वो इसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इससे पहले 'शिव विवाह' की थीम पर तेज प्रताप की बारात निकली। जिसमें भगवान शिव, मां पार्वती और भगवान गणेश का रूप धारण किए बच्चे टमटम पर सवार थे। उनके पीछे चल रहे टमटम पर युवक देवता और भूत का भेष बनाकर बैठे थे। कोलकाता के कारीगरों ने सजाया मंडप...

      - विवाह के लिए चंद्रिका के आवास में जो पंडाल बनाया गया, वह सबके आकर्षण का केंद्र रहा। 1 लाख 82 हजार फूलों से सजे इस मंडप में तेज प्रताप, ऐश्वर्या के साथ सात फेरे लिए। मंडप को बंगाली थीम पर सजाया गया था। इसके लिए कोलकाता से कारीगर बुलाए गए।

      - ऐश्वर्या के चाचा ने बताया कि मंडप को जूही, बेला, गेंदा और अन्य फूलों से सजाया गया। वहीं, मंडप में पीले और गुलाबी रंग की रोशनी लगाई गई।

      वरमाला पहनाने से पहले ऐश्वर्या ने उतारी तेज प्रताप की आरती

      - तेज प्रताप की बारात 10 सर्कुलर रोड से वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पहुंची। ऐश्वर्या ने पहले तेज प्रताप की आरती उतारी, फिर वरमाला पहुंचाई।
      - कुछ ही देर बाद तेज प्रताप ने ऐश्वर्या को जयमाला पहनाई। इसके बाद दोनों ने परिजनों से आशीर्वाद लिया।

      25,000 लोग बने तेज-ऐश्वर्या के जयमाल के साक्षी
      - करीब 25 हजार लोग तेज प्रताप और ऐश्वर्या के जयमाल के साक्षी बने। इसके बाद मुंबई से आए कलाकारों ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया।
      - बता दें वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पटना एयरपोर्ट के पास स्थित है। इस मैदान में वीवीआईपी कार्यक्रम इसलिए रखे जाते हैं ताकि ट्रैफिक व्यवस्था को बिना प्रभावित किए लोगों को एयरपोर्ट से सीधे समारोह स्थल तक लाया जा सके।

    • लाल जोड़े में सामने आया लालू की होने वाली बहू ऐश्वर्या का फर्स्ट लुक
      +1और स्लाइड देखें
    Topics:
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Patna

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×