सुशील मोदी बोले / मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार; मेरी अवैध संपत्ति बताएं, उसे लालू-राबड़ी के नाम कर दूंगा

सुशील मोदी और राबड़ी देवी। सुशील मोदी और राबड़ी देवी।
X
सुशील मोदी और राबड़ी देवी।सुशील मोदी और राबड़ी देवी।

  • पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का आरोप-सुशील मोदी के पास विदेश में है अवैध संपत्ति
  • 'नीतीश-मोदी राज में सृजन, दवा व बाढ़ सहित 39 घोटाले हुए, सभी की जांच हो'

दैनिक भास्कर

Jul 25, 2019, 08:10 PM IST

पटना. उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राबड़ी देवी के आरोपों पर कहा कि मैं नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हूं। मेरी कहीं भी अवैध संपत्ति बता दें, मैं इसे लालू-राबड़ी के नाम कर दूंगा। राजद नेता कोर्ट से नार्को टेस्ट की इजाजत लेकर आ जाएं। मैंने तो लालू, राबड़ी, तेजस्वी और उनके परिवार पर 150 से ज्यादा अवैध संपत्ति होने का ब्योरा दिया है। सीबीआई और ईडी उनकी अवैध संपत्ति कानूनी कार्रवाई कर जब्त कर रही है।

 

इससे पहले गुरुवार को विधान परिषद की कार्यवाही शुरू होते ही राबड़ी समेत राजद नेताओं ने उप मुख्यमंत्री पर अवैध अकूत संपत्ति बनाने का आरोप लगाया। राबड़ी ने कहा कि सुशील मोदी की विदेश में संपत्ति और बैंक खाता भी है। इनका(सुशील मोदी) नार्को टेस्ट होना चाहिए। लालू परिवार का नाम लिए बिना सुशील मोदी का खाना हजम ही नहीं होता है। चारा घोटाले में तो जगदीश शर्मा सहित कई कांग्रेसी नेताओं के भी नाम हैं। इसके बाद भी ये लोग सिर्फ लालू जी की ही चर्चा करते हैं। नीतीश-मोदी राज में सृजन, बाढ़ और दवा सहित 39 घोटाले हुए हैं। इन सभी मामलों की जांच होनी चाहिए।

 

राबड़ी देवी द्वारा सुशील मोदी पर लगाए आरोपों पर मंत्री विजय सिन्हा, रजनीश कुमार, देवेश चंद्र ठाकुर सहित भाजपा और जदयू नेताओं ने कड़ा एतराज जताया। श्रम संसाधन मंत्री ने कहा कि राबड़ी देवी और राजद के लोग असंवैधानिक बात कर रहे हैं। कार्यकारी सभापति हारूण रसीद ने उप मुख्यमंत्री पर राजद द्वारा लगाये गए आरोपों को कार्यवाही से हटाने का निर्देश दिया।

 

कार्यालय कक्ष में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सुशील मोदी ने कहा कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव सदन की कार्रवाई से गायब रहे। उनके पिता लालू यादव चारा घोटाला के आरोप में जेल में बंद हैं। भाई शिवजी का रूप धर रहे हैं। ये लोग आरोप लगाते हैं कि उनका बेटा उत्कर्ष के नाम पर मॉल बन रहा है। लेकिन वे प्रमाण दें तो तो मैं उसे उनलोगों के नाम कर दूंगा। वे लोग कुछ भी बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। न कोई प्रमाण है और न ही दस्तावेज।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना