राहुल बोफोर्स, अगस्ता व नेशनल हेराल्ड पर जनता को बताएं : मंगल

Patna News - पटना|स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की पटना में संभावित रैली में राष्ट्रीय...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:51 AM IST
Patna News - tell the public on rahul bofors agasta and national herald mars
पटना|स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की पटना में संभावित रैली में राष्ट्रीय स्तर के गैर भाजपाइयों के जुटने की कल्पना करने वाले कांग्रेस नेताओं को यूपी से सबक लेना चाहिए। जहां अनुदान स्वरूप सपा-बसपा ने दो सीटें छोड़ी हैं। कांग्रेस अध्यक्ष महागठबंधन के नेता के तौर पर अपने आप को प्रोजेक्ट कर प्रधानमंत्री बनने का कोरा सपना देख रहे हैं, लेकिन दोस्तों के दगा देने का सिलसिला जारी है। इसका ताजा उदाहरण यूपी में बुआ और बबुआ का गठबंधन है। कमोबेश यही हाल बिहार और झारखंड का है। यहां कांग्रेस की स्थिति याचक वाली है। दोनों जगहों पर कांग्रेस ने सीट की आस होटवार जेल में बंद कैदी नंबर 3155 लालू प्रसाद से लगा लगा रखी है।

कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पांडेय ने कहा कि दो दशक बाद हो रही रैली में कांग्रेस नेता अप्रत्याशित भीड़ जुटने का दावा कर गांधी मैदान छोटा पड़ने की बात कर रहे हैं। रैली में कांग्रेस अध्यक्ष बोफोर्स घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकाप्टर घोटाला, बहनोई (वाड्रा ) का जमीन घोटाला व नेशनल हेराल्ड में चल रहे मां-बेटे की जमानत पर बिहार की जनता के सामने बात रखें। रफाल में फेल राहुल गांधी अब सात समंदर पार दुबई में जाकर भारत की बुराई कर रहे हैं।

X
Patna News - tell the public on rahul bofors agasta and national herald mars
COMMENT