बिहार / जहानाबाद में दूसरे दिन भी कई जगह हिंसा, फायरिंग में दो लोगों की मौत; धारा-144 लागू



दो गुटों में मारपीट के बाद सड़क पर बिखरे ईंट-पत्थर। दो गुटों में मारपीट के बाद सड़क पर बिखरे ईंट-पत्थर।
X
दो गुटों में मारपीट के बाद सड़क पर बिखरे ईंट-पत्थर।दो गुटों में मारपीट के बाद सड़क पर बिखरे ईंट-पत्थर।

  • गुरुवार को देवी प्रतिमा तोड़े जाने के बाद शहर में माहौल तनावपूर्ण, इंटरनेट को बंद किया गया
  • शहर के एक इलाके में दो गुटों के बीच मारपीट में 12 से ज्यादा लोग घायल

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 06:21 PM IST

जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद में दूसरे दिन भी तनाव की स्थिति है और कई इलाकों में धारा-144 लागू है। शुक्रवार को कई इलाकों में हिंसा की घटनाएं हुई। गांधी नगर में दो गुटों के बीच फायरिंग हुई जिसमें गोली लगने से दो लोगों की मौत की खबर है। जाफरगंज में दो गुटों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। इसमें एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। कई की हालत गंभीर है।

 

इसके अलावा प्यारी मोहल्ला, ठाकुरबाड़ी, अंबेडकर नगर, पंच मोहल्ला और महलचक में भी माहौल तनावपूर्ण है। प्रशासन के साथ रैपिड एक्शन फोर्स की टीम शहर में गश्त कर रही है। पूरा शहर छावनी में तब्दील कर दिया गया। पुलिस ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है। साथ ही, लोगों से जरूरी काम पड़ने पर ही घर से निकलने को कहा है। डीएम और एसपी भी शहर में घूम-घूमकर स्थिति का जायजा ले रहे हैं। ऐहतियात के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है।

 

अराजकतत्वों ने तोड़ी थी देवी प्रतिमा
गुरुवार सुबह देवी प्रतिमा विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा मूर्ति तोड़े जाने के बाद शहर में तनाव फैल गया था। पंच मोहल्ला स्थित कच्ची मस्जिद के पास असामाजिक तत्वों ने ईंट-पत्थर मारकर मूर्ति तोड़ दी थी। इसी को लेकर विवाद शुरू हुआ। 10 से ज्यादा दुकानों में आग लगा दी गई थी और मारपीट में दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना