• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • tezpratap divorce row: tezpratap wished tejaswi yadav on phone, did not reach delhi farmhouse for birthday celebration
--Advertisement--

जन्मदिन पर फार्म हाउस में भाई के इंतजार में 24 घंटे बैठे रहे तेजस्वी, तेजप्रताप ने जीजा की रिक्वेस्ट भी कर दी रिजेक्ट

तेजप्रताप ने जीजा की ये रिक्वेस्ट भी कर दी रिजेक्ट।

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 04:27 PM IST

पटना। तेजस्वी यादव ने भाई तेजप्रताप यादव की याद में दोस्तों और परिवारजनों के साथ जन्मदिन नहीं मनाया। शुक्रवार को जन्मदिन पर नई दिल्ली के फार्म हाउस में तेजस्वी भाई का इंतजार करते रहे पर जीजा तेजप्रताप यादव के आग्रह को भी किनारे कर साले तेजप्रताप अपने भाई के जन्मदिन पर दिल्ली नहीं पहुंचे। उन्होंने जीजा की सलाह पर भाई तेजस्वी को फोन पर जन्मदिन की बधाई जरूर दी।

फिर पत्रकारों से तेजप्रताप ने भाई तेजस्वी के बारे में कही ये बात

फिर पत्रकारों से तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी मेरा अर्जुन है और मैं उसका कृष्ण। जब-जब मेरे भाई पर कोई हमला होगा तो मैं उसके आगे ढाल बनकर खड़ा रहूंगा। उधर, बिहार से लेकर दिल्ली तक तेजस्वी के सभी बहनोई, मित्र व सहयोगी संजय यादव और राजद समेत कई दलों के नेताओं ने सोशल साइट पर ही उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

तेजप्रताप ने कहा- बात नहीं माने तो घर नहीं लौटूंगा


इस बीच तेजप्रताप की नाराजगी बरकरार है। उन्होंने कहा ऐश्वर्या के साथ रहना मुश्किल है। यह बात मम्मी-पापा को समझना होगा। मम्मी-पापा बात नहीं मानेंगे तो वे घर नहीं लौटेंगे। ऐश्वर्या विवाद के लिए तेजप्रताप ने अपने ममेरे भाईयों नागमणि, ओमप्रकाश (भुट्‌टो) और मणि यादव के साथ ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय के करीबी विपिन को जिम्मेवार ठहराया है। विपिन और भुट्‌टो को तो इशारे में दुर्योधन बताते हुए तेजप्रताप ने अपने दोस्तों के साथ मारपीट का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या के साथ खराब संबंधों को पापा और मम्मी दोनों जानते हैं पर अब तक नजरअंदाज करते रहे हैं।


राबड़ी देवी नहीं करेंगी छठ


राबड़ी देवी छठ नहीं करेंगी। पति लालू यादव और बड़े बेटे तेजप्रताप की 10 सर्कुलर रोड में अनुपस्थिति के साथ बढ़े सुगर लेवल के कारण उन्होंने छठ नहीं करने का फैसला किया है। विधायक और लालू यादव के सहयोगी भोला यादव ने कहा राबड़ी की तबीयत ठीक नहीं है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended