डॉ. श्रीकृष्ण सिंह जयंती समारोह में चलने का किया गया अाह्वान

Patna News - सिटी रिपोर्टर| भगवानपुर हाट बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री बिहार केसरी डॉ. श्री कृष्ण सिंह के जयंती समारोह को सफल...

Oct 13, 2019, 06:55 AM IST
सिटी रिपोर्टर| भगवानपुर हाट

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री बिहार केसरी डॉ. श्री कृष्ण सिंह के जयंती समारोह को सफल बनाने के लिए आमंत्रण यात्रा पर निकले पूर्व मंत्री डॉ. महाचन्द्र प्रसाद सिंह शनिवार को भगवानपुर प्रखंड क्षेत्र के माघर गांव में मिश्र जी के मिल के पास पहुंचे। जयंती समारोह का आयोजन पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में 21 अक्टूबर को होने वाला है। डॉ. सिंह का बैंड-बाजे के साथ स्वागत किया गया। प्रखंड की सीमा हसनपुरा बाजार के पास उनके समर्थकों ने बाइक के काफिले के साथ उनका स्वागत किया। अपने संबोधन में उन्होंने श्रीकृष्ण बाबू के व्यक्तित्व व कृतित्व पर चर्चा की। महाचन्द्र सिंह ने श्रीकृष्ण बाबू को महान स्वतंत्रता सेनानी बताया। उन्होंने आजादी की लड़ाई में किए गए उनके कार्यों की चर्चा की। इस दौरान उनके मुख्यमंत्रित्व काल में किए गए विकास कार्यों की चर्चा भी की गई। उन्होंने कहा कि अगर आज वे जिंदा रहते तो बिहार और देश का माहौल कुछ अलग हीं होता। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम का संचालन बीरेन्द्र सिंह ने किया। इस आमंत्रण सभा में इस वर्ष हुए दुर्गा पूजा के अवसर पर नाटक में हिस्सा लेने वाले कलाकारों के बीच पुरस्कार का भी वितरण किया गया।

पीएम नरेन्द्र मोदी के कार्यों को गिनाया : न्होंने जयंती समारोह में अधिक से अधिक लोगों को लेकर आने को कहा। उन्होंने कहा कि 56 इंच के सीना वाले पीएम नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को हटाया जा सका। इसका आयोजन पूर्व मुखिया मनमोहन मिश्र ने किया। मौके पर डॉ. शीला शर्मा, रिटायर्ड आईजी उमेश कुमार सिंह, नवीन पुरी, नीलाभ कुमार, प्रो. पारस सिंह, पारस सिंह, बीरेन्द्र मिश्र, उपेंद्र सिंह, अंगद मिश्र आदि मौजूद थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते पूर्व मंत्री डॉ. महाचन्द्र प्रसाद सिंह।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना