कबाड़ी गोदाम में लगी आग, बुझाने में लग गए 10 घंटे

Patna News - पटना सिटी| छोटी पहाड़ी के लक्ष्मीनगर स्थित एक कबाड़ी के गोदाम में अाग लगने से पांच लाख की संपत्ति जल कर राख हो गई। आग...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:31 AM IST
Patna News - the fire in the kadari warehouse took 10 hours to extinguish
पटना सिटी| छोटी पहाड़ी के लक्ष्मीनगर स्थित एक कबाड़ी के गोदाम में अाग लगने से पांच लाख की संपत्ति जल कर राख हो गई। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है। हालांकि शॉर्ट सर्किट की आशंका जताई गई है। घटना मंगलवार काे तड़के करीब तीन बजे की है। फायर ब्रिगेड की 10 यूनिट ने करीब 10 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

पीड़ित इंद्रदेव महतो ने बताया कि कबाड़ी गोदाम बंद था। मंगलवार काे भाेर में अाग लगने की सूचना मिली। जब तक पहुंचे तब तक गोदाम में रखे गए प्लास्टिक के सामान जल गए। वहीं, सिटी फायर ब्रिगेड कार्यालय के फायर ऑफिसर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही सिटी कार्यालय से तीन, लोदीपुर कार्यालय से दो, कंकड़बाग से दो, फुलवारीशरीफ, सचिवालय व दानापुर से एक-एक गाड़ी वहां गई। इधर, बिस्कोमान कॉलोनी स्थित प्लास्टिक का सामान बनाने की फैक्ट्री में भी सोमवार की रात आग लग गई। कारण शॉट सर्किट बताया जाता है। फायर ब्रिगेड की एक यूनिट ने अाग बुझाई। इसके अलावा आरएमआरआई के बायोकेमेस्ट्री विभाग के एक एसी में आग लग गई। सूचना पर फायर ब्रिगेड की यूनिट वहां पहुंची, लेकिन तबतक संस्थान के कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया था।

X
Patna News - the fire in the kadari warehouse took 10 hours to extinguish
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना