पत्रकार को धमकी देनेवाले की हो गिरफ्तारी

Patna News - पत्रकार को धमकी देनेवाले की हो गिरफ्तारी मसौढ़ी | दैनिक भास्कर के पत्रकार अरविंद कुमार को जान से मारने की धमकी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:38 AM IST
Bardh News - the person who threatened the journalist should be arrested
पत्रकार को धमकी देनेवाले की हो गिरफ्तारी

मसौढ़ी | दैनिक भास्कर के पत्रकार अरविंद कुमार को जान से मारने की धमकी दिए जाने की घटना की आर्यभट्ट परिवार मंच, मसौढ़ी के सदस्यों ने तीव्र निंदा की है। सदस्यों ने एक स्वर में उक्त घटना की निंदा करते हुए स्थानीय प्रशासन से आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी करने व पीड़ित पत्रकार को समुचित सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। मंच के सदस्यों ने कहा कि आरोपी की अगर शीघ्र गिरफ्तारी नहीं होती तो वे लोग इसके खिलाफ सड़क पर उतर कर आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे। दूसरी ओर जन अधिकार पार्टी के जिला महासचिव मुकुल कुमार शर्मा, कांग्रेस नेता मृत्युंजय पेरियार समेत अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उक्त घटना की निंदा की है।

मतदाता सत्यापन काे लेकर दिया गया प्रशिक्षण

बिक्रम |
शुक्रवार को प्रखंड मुख्यालय सभागार में मतदाता सत्यापन प्रशिक्षण का आयोजन किया गया। प्रशिक्षण में लोकसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी कृष्णनंदन कांत ने सभी बीएलओ को संबाेधित करते हुए बताया कि सभी मतदाताओं के घर-घर जाकर सत्यापित करें। सत्यापन के लिए गूगल क्रोम के माध्यम से साइट पर जाकर सही-सही जानकारी दें। प्रशिक्षण शिविर में ट्रेनर के रूप में मास्टर ट्रेनर तनवीर आलम काम करने के तरीके बारीकी से समझा रहे थे। वही बीडीओ राजीव रंजन ने समय पर काम को निष्पादित करने की जानकारी दी। प्रशिक्षण शिविर में 140 बीएलओ ने भाग लिया।

बदतमीजी का विरोध करने पर जम कर पीटा

फतुहा |
थाना क्षेत्र के मोमिंदपुर में गुरुवार को बदमाशों ने महिला के साथ बदसलूकी की अाैर जब महिला ने इसका विराेध किया ताे शुक्रवार काे उसकी पिटाई कर दी। इस संबंध में पीड़ित महिला ने बदमाशों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। गुरुवार की शाम को पीड़ित महिला अपने दरवाजे के पास बैठी थी, तभी एक दबंग प्रवृत्ति के युवक ने उस महिला को मेला घुमाने का ऑफर दिया। यह सुनते ही महिला ने युवक की इस बात का विरोध करते हुए काफी भला-बुरा कहा। युवक तो उस समय वहां से फरार हो गया। लेकिन, शुक्रवार को उसकी पिटाई कर दी। दूसरी ओर, बाढ़ थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले निवासी एक महिला ने अपने पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इस बाबत पीड़िता द्वारा थाने में लिखित शिकायत दी गई है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि उसका मायका झारखंड में है। उसकी शादी कुछ साल पूर्व बाढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी।

X
Bardh News - the person who threatened the journalist should be arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना