बारिश के पानी से अस्पताल परिसर बना तालाब

Patna News - मैरवा रेफरल अस्पताल रोड सहित पूरा परिसर बारिश के कारण शुक्रवार की दोपहर हुई बारिश में जलमग्न हो गया। बारिश के पानी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:33 AM IST
Mairwa News - the pond became a hospital complex due to rain water
मैरवा रेफरल अस्पताल रोड सहित पूरा परिसर बारिश के कारण शुक्रवार की दोपहर हुई बारिश में जलमग्न हो गया। बारिश के पानी में हॉस्पिटल रोड के जलमग्न होने से स्टेशन जाने वाली सड़क पर भी घुटनों तक पानी भर गया। अस्पताल का गेट पर भी जल जमा हो गया। अस्पताल परिसर में हुए जल जमाव के कारण आने जाने वाले लोगों को काफी तकलीफें हुईं। चिकित्सकों, मरीजों तथा तामीरदारों को घुटने तक पानी पार करके अस्पताल में जाना पडा।

मैरवा के अस्पताल रोड में लगा जल जमाव।

नालियों का पानी होने की वजह से अस्पताल परिसर में फैला कचरा

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाक्टर कौशल किशोर ने कहा कि नालियों की सफाई नहीं हो पाने के कारण बरसात में हॉस्पीटल का पानी बाहर नहीं निकल पाता है। इससे काफी दिक्कतें होती हैं। इतना ही नहीं नालियों का पानी होने की वजह से पूरे अस्पताल परिसर में कचरा फैल जाता है। जिससे मच्छर तथा अन्य नुकसानदेह जीवाणु पैदा होते हैं जिससे मरीजों के संक्रमण का खतरा बना रहता है। अस्पताल परिसर में होने वाले जल जमाव को लेकर मैने नगरपंचायत में नालियों की सफाई तथा जल जमाव की समस्या के संबंध में लिखित सूचना दी है लेकिन अबतक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। नगर पंचायत के सुस्त रवैये के कारण स्वच्छ रहने वाले अस्पताल में गंदा पानी भरा हुआ है।

X
Mairwa News - the pond became a hospital complex due to rain water
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना