एकजुट हों वैश्य समाज की उपजातियां

Patna News - प्रेमचंद रंगशाला में रविवार को संपूर्ण वैश्य समाज की अाेर से अायाेजित वैश्य जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता सम्मान...

Nov 11, 2019, 09:25 AM IST
प्रेमचंद रंगशाला में रविवार को संपूर्ण वैश्य समाज की अाेर से अायाेजित वैश्य जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता सम्मान समारोह में नेताअाें ने सभी उपजातियाें के बीच एकजुटता पर जाेर दिया। कहा कि एकजुटता नहीं रहने के कारण ही 26 फीसदी अाबादी के बावजूद अाज भी बिहार में वैश्य समाज राजनीतिक रूप से उपेक्षित है। समाराेह में नगर निकायाें में प्रतिनिधित्व करने वाले वैश्य समाज के जनप्रतिनिधियाें के अलावा विशेष कार्यों में उपलब्धि अर्जित करने वाले 800 से अधिक लोगों को सम्मानित किया गया। मेयर सीता साहू ने कहा कि वैश्य समाज के परिवार में अगर दो पुत्र हैं तो एक से व्यापार कराएं, दूसरे को राजनीति में भेजें।

संपूर्ण वैश्य समाज के प्रदेश अध्यक्ष रविरंजन गुप्ता ने कहा की सार्वजनिक जीवन के साथ राजनीतिक जीवन में जनप्रतिनिधि की पहचान सेवा से ही बनती है। माैके पर ज्योति बैध, विक्रम शाह, बबलू प्रकाश, नवीन ठाकुर, कृष्णा शाह, सदाशिव जयसवाल, राजीव नायक, रंजीत कुमार, मुकेश जयसवाल, गणेश साव कानू, मिथलेश गुप्ता, अमित गुप्ता, संतन प्रसाद, डॉ. धर्मेंद्र कुमार, राज कुमार गुप्ता, मधु जयसवाल, नीलम पोद्दार, रेणु गुप्ता अादि उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना