दो दिनों से ठप बिजली की सप्लाई 24 घंटे बाद हुई शुरू

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 06:55 AM IST

Patna News - मुख्यालय व आसपास के क्षेत्रों में बुधवार की शाम आई तेज आंधी व बारिश के साथ ही क्षेत्र में बिजली सप्लाई के तार कई...

Bhagwanpur hat News - the supply of stalled electricity for two days started 24 hours later
मुख्यालय व आसपास के क्षेत्रों में बुधवार की शाम आई तेज आंधी व बारिश के साथ ही क्षेत्र में बिजली सप्लाई के तार कई जगहों पर टूटने से बिजली की आपूर्ति क्षेत्र में चरमरा गई थी। हालांकि काफी मेहनत के बाद गुरुवार देर शाम सभी जगहों पर बिजली की सप्लाई शुरू कर दी गई। बसंतपुर व आसपास के क्षेत्र में कई जगह टूटे तारों को लाइनमैन मनौवर हुसैन उर्फ रायजी के नेतृत्व में गुरुवार को ठीक कर सुबह से ही सप्लाई शुरू कर दी गई। जबकि भगवानपुर प्रखंड के बिठुना, मोरा आदि जगहों पर बिजली के तार को गुरुवार देर शाम तक दुरुस्त किया गया। बिजली सप्लाई ठप होने से लोगों को कई तरह की परेशानियों से रूबरू होना पड़ा।

5 पीएसएस के फील्ड में काम करने के लिए महज 8 कर्मी

बसंतपुर के खोरीपाकर में बने ग्रिड के अधीन बसंतपुर, भगवानपुर व नबीगंज प्रखंड के पांच बिजली सबस्टेशन पड़ते हैं। जबकि इन पांचों सबस्टेशन के फील्ड में तैनात कर्मियों की संख्या सिर्फ 8 ही है। इससे कई तरह की समस्या भी आती है। जुड़े पांच सबस्टेशन में खोरीपाकर, सराय पड़ौली, भगवानपुर, नबीगंज व डुमरा शामिल हैं। जेई नीरज कुमार ने बताया कि अब सभी जगहों पर टूटे तारों को जोड़ सप्लाई शुरू करा दी गई है। कर्मियों की समस्या से परेशानी हो रही है। जिसे वरीय अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

X
Bhagwanpur hat News - the supply of stalled electricity for two days started 24 hours later
COMMENT