खेल में जीतता वही है जो संघर्ष के लिए लगातार जूझता रहता है / खेल में जीतता वही है जो संघर्ष के लिए लगातार जूझता रहता है

Patna News - अंदर बाजार स्थित इम्मानुएल आवासीय स्कूल की पांच दिवसीय 28 में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन स्थानीय प्रखंड...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2018, 04:56 AM IST
Siwan - the winner in the game is the same who constantly struggles for the struggle
अंदर बाजार स्थित इम्मानुएल आवासीय स्कूल की पांच दिवसीय 28 में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन स्थानीय प्रखंड के मैदान में शनिवार को शुरू हुआ। प्रतियोगिता का उद्घाटन विद्यालय के निर्देशक वीके मैथ्यू ने फीता काटकर किया। मैथ्यू ने कहा कि खेल से न सिर्फ बच्चों का शरीर स्वस्थ रहता है बल्कि उनमें नेतृत्व क्षमता व आत्मविश्वास की वृद्धि होती है। विद्यालय की प्राचार्य मिनी वर्गिस ने कहा कि इस प्रतियोगिता का उद्देश्य बच्चों में खेल के प्रति रुचि प्रदान करना है, खेल में जीतता वही है जो अपने संघर्ष के लिए जूझते रहता है।

बच्चों ने किया प्रतिभा का प्रदर्शन

इस प्रतियोगिता में बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया, 100 मीटर एवं 200 मीटर की दौड़ में बालक वर्ग में वर्ग तीसरा का छात्र अजीत कुमार सेक रेस में पप्पू कुमार तथा 100 मीटर की दौड़ में बालिका वर्ग में दूसरे की छात्रा पूनम कुमारी जिले में आशा कुमारी को क्रमशः प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। मौके पर विद्यालय के प्रशासक मनु वर्गिस के साथ साथ प्राचार्य प्रभुनाथ पांडे, बीजू जॉर्ज, संजीव श्रीवास्तव, दिनेश सिंह, दिलीप पांडे, सियाराम दुबे, रविंद्र सिंह, सरिता कुमारी, सुनीता कुमारी आदि शिक्षक मौजूद थे।

X
Siwan - the winner in the game is the same who constantly struggles for the struggle
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना