मामूली विवाद में हुई थी दाे युवकाें की हत्या, अभियुक्त अभी गिरफ्त से बाहर

Patna News - मामूली विवाद दो युवकों की हत्या की वजह बनी है। पुलिस हत्या में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में विफल है।...

Oct 12, 2019, 08:46 AM IST
मामूली विवाद दो युवकों की हत्या की वजह बनी है। पुलिस हत्या में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में विफल है। पुलिस का कहना है कि नामजद अभियुक्तों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है। बीते मंगलवार को सीधे बाजार निवासी मनीष कुमार की गोली मारकर दबंगों ने सिर्फ इस बात को लेकर हत्या कर दी कि वह गली में लघुशंका निवृत होकर आ रहा था। शराब पी रहे युवकों ने इसी बात के लिए रोका, टोका, पीटा और तीन गोली उसके शरीर में उतार दिया। बताया जाता है कि अपराधियों की गोली से संजय व रवि नाम के युवक भी जख्मी हुए हैं। घायलों तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है। चौक थानाध्यक्ष मितेश कुमार ने बताया कि मृतक के परिजन का बयान पीरबहाेर थाना में दर्ज हुआ है। पुलिस को इस मामले में अंशु यादव व हेमंत कुमार की तलाश है। पुलिस छापेमारी कर रही है।

गुटखा नहीं देने पर पत्थर से कुचल दिया

बीते सोमवार की रात खाजेकलां थाना क्षेत्र के सुई की मसजिद मोहल्ला में युवक सागर की हत्या ईंट पत्थर से कुचल कर हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को मिले सुराग के आधार पर पुलिस ने मामले में परपरवा उर्फ जावेद को गिरफ़्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि पुलिस को नामजद शाहरुख व फेंकू की तलाश है। पुलिस का कहना है कि सागर ने शाहरुख से गुटखा मांगा था, गुटखा नहीं देने पर दोनों के बीच पहले मारपीट हुई और मामला शांत हो गया। इसके बाद शाहरुख अपने साथी परवरा उर्फ जावेद व फेंकू लेकर पहुंचा और सागर की धुनाई करने के बाद सिर को पत्थर से कुचल कर मार दिया। खाजेकलां थानाध्यक्ष सनोवर खां ने बताया कि फरार दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना