बीआरसी व राज मिल्क के बीच होगी खिताबी भिड़ंत

Patna News - गांधी मैदान के पूर्वी छोर पर बुधवार को अनु आनंद पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग का फाइनल मुकाबला राज मिल्क और...

Dec 04, 2019, 08:46 AM IST
Patna News - there will be a fight between brc and raj milk
गांधी मैदान के पूर्वी छोर पर बुधवार को अनु आनंद पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग का फाइनल मुकाबला राज मिल्क और बीआरसी दानापुर के बीच खेला जाएगा। यह जानकारी पीएफए के अध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद यादव ने दी। मंगलवार को इस लीग के दूसरे सेमीफाइनल में बीआरसी दानापुर के सामने सिविल आडिट थी। निर्धारित और अतिरिक्त समय में भी दोनों टीमें गोल नहीं कर सकीं लेकिन अतिरिक्त समय के नौवें मिनट में सिविल आॅडिट ने मैदान छोड़कर सभी को हैरान कर दिया।

सिविल आडिट के खिलाड़ियाें ने निर्धारित समय में पावरफुल बीआरसी के स्ट्राइकरों को गोल नहीं करने दिया। सिविल आडिट के गोलकीपर बाबू उरांव व डिफेंडर सौरभ कुमार, शिवम कुमार सिंह, सुदीप शर्मा, अभिषेक शर्मा एवं सुरेन्द्र कुमार ने शानदार खेल का प्रदर्शन कर बीआरसी के तेज तर्रार स्ट्राइकरों को बांधे रखा। आॅडिट के कप्तान इंद्रकांत ने गोल दागने के दो-तीन मूव भी बनाए। मगर निर्धारित समय में दोनों ओर से गोल नहीं हो सका। इसके बाद परिणाम निकालने के लिए रेफरी अरबिंद कुमार ने बीस मिनट का अतिरिक्त समय का खेल कराया। अतिरिक्त समय के आठवें मिनट तक भी गोल नहीं हुआ। नौवें मिनट में बीआरसी के नवाज शरीफ गेंद के साथ सिविल आडिट के गोल क्षेत्र में घुस गए। वहां पर तैनात सिविल आडिट के डिफेंडर सुरेन्द्र कुमार ने नवाज को फाउल मार दिया तो रेफरी ने बीआरसी को पेनाल्टी किक दे दिया। यह नजारा देख बेंच पर बैठे सिविल आडिट के खिलाडिय़ों ने अपने साथियों को मैदान छोडऩे को कहा और सिविल आडिट के खिलाड़ी रेफरी का निर्णय नहीं मानते हुए खेलने से इनकार कर मैदान से बाहर आ गए। मगर बीआरसी की टीम डटी रही। जिसे रेफरी अरबिंद कुमार ने लंबी सिटी बजाकर बीआरसी को विजेता घोषित कर दिया। सेमीफाइनल मैच में मनोज कुमार, दिवाकर कुमार व अमरजीत कुमार सहायक रेफरी थे।

X
Patna News - there will be a fight between brc and raj milk
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना