पेट्रोल पंप मैनेजर काे लूटने वालों ने ही की थी कारोबारी की हत्या

Patna News - जक्कनपुर के दो पुलवा के पास एसके टेक्सटाइल के मालिक मच्छरदानी व बेडशीट के बड़े कारोबारी हरिहर प्रसाद की हत्या करने...

Dec 04, 2019, 08:45 AM IST
Patna News - those who robbed the petrol pump manager killed the businessman
जक्कनपुर के दो पुलवा के पास एसके टेक्सटाइल के मालिक मच्छरदानी व बेडशीट के बड़े कारोबारी हरिहर प्रसाद की हत्या करने वाले दो शूटरों की पुलिस ने पहचान कर ली है। इस घटना में दो शूटर जो दुकान के अंदर घुसे और जिनके हाथों में हथियार था, इन्होंने ही कंकड़बाग कॉलोनी मोड़ के पास स्थित पेट्रोल पंप के मैनेजर से 25 हजार लूटे थे। इस मामले में वे फरार चल रहे हैं। उनमें एक देवेश है, जबकि दूसरा अभिषेक। ये दोनों जक्कनपुर इलाके के ही रहने वाले हैं। 13 नवंबर को मैनेजर से लूट की हुई वारदात में पुलिस ने एक आरोपी परसा बाजार के शुभम को गिरफ्तार कर 17 नवंबर को जेल भेजा था। वैसे हरिहर प्रसाद की हत्या में कुल चार अपराधी थे। मौके पर मौजूद तीसरे अपराधी की पहचान अभी नहीं हो सकी है। चौथा अपराधी लाइनर था, जो घटना के ठीक पहले दुकान गया और बाहर में बाइक पर मौजूद शूटरों को इसकी जानकारी दी कि कौन-कौन दुकान में हैं और कहां-कहां बैठे हैं। लाइनर स्थानीय है।

कंकड़बाग में मैनेजर से लूटपाट की वारदात 13 नवंबर को हुई थी। पुलिस को अभिषेक व देवेश के नाम का पता उसी दिन चल गया था, इसके बावजूद कंकड़बाग थाना पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। स्थानीय कारोबारी इस घटना से काफी गुस्से में हैं। सिटी एपी जितेंद्र प्रसाद ने बताया कि पुलिस कारोबारी की हत्या में शामिल शूटरों व लाइनर को गिरफ्तार करने में जुटी है। वहीं पूर्व सांसद पप्पू यादव पीड़ित परिजन से मिले और सरकार पर निशाना साधा।

X
Patna News - those who robbed the petrol pump manager killed the businessman
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना