मोकामा व मसौढ़ी में आग से हजारों की मसूर जलकर राख

Patna News - घोसवरी थाना के कररा गांव में ट्रैक्टर पर रखे मसूर की पुंज में भीषण आग लग गई। देखते-देखते मौके पर रखी हुई फसल धू-धू...

Mar 27, 2020, 07:35 AM IST
Mokama News - thousands of lentils burnt to ashes due to fire in mokama and chadhi

घोसवरी थाना के कररा गांव में ट्रैक्टर पर रखे मसूर की पुंज में भीषण आग लग गई। देखते-देखते मौके पर रखी हुई फसल धू-धू कर जलने लगी। अगलगी देख पूरा गांव घटनास्थल पर उमड़ पड़ा। आग लगने की खबर जंगल में आग की तरह फैली और अफरातफरी मच गई। मौके पर दमकल गाड़ी पहुंची तब काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। स्थानीय लोगों की मानें तो बिजली के तार में शॉर्ट सर्किट हुआ जिसके बाद आग की चिंगारी मसूर के पुंज में लगी और देखते ही देखते पूरी फसल जलकर नष्ट हो गई।

दूसरी ओर, मसौढ़ी थाना के नियामतपुर गांव के लक्ष्मण पासवान के खलिहान में मंगलवार की देर रात अचानक आग लग गई, जिसमें आठ बीघे की मसूर की फसल पूरी तरह जलकर राख हो गई। इस बीच स्थानीय ग्रामीणों ने लॉकडाउन के बावजूद अपने घरों से निकलकर किसी तरह आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन, तबतक काफी देर हो चुकी थी। इस अगलगी में करीब एक लाख की संपत्ति के नुकसान होने का अनुमान है। उक्त खलिहान में आग कैसे लगी फिलहाल इसका पता नहीं चल सका था। हालांकि पीड़ित लक्ष्मण पासवान ने इस संबंध में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

X
Mokama News - thousands of lentils burnt to ashes due to fire in mokama and chadhi

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना