बिहार / शादी में टेम्पो से जा रहा था परिवार ट्रक ने रौंदा, पिता-पुत्र समेत 3 मरे



three dead in road accident in ara
X
three dead in road accident in ara

  • भोजपुर में दो सड़क हादसों में 4 की गई जान, गड़हनी और नवादा थाना क्षेत्र में हुए हादसे

Dainik Bhaskar

May 12, 2019, 04:22 AM IST

गड़हनी (आरा). शनिवार की सुबह करीब 10 बजे गड़हनी थाना क्षेत्र के धमनिया-सुअरी पुल के समीप यात्रियों से भरी टेंपो को बालू लदे ट्रक ने रौंद दिया। टेंपू पर सवार लोग गड़हनी से अपने-अपने गांव जा रहे थे। घटनास्थल पर ही टेंपो पर सवार आयर थाना क्षेत्र के लालगंज डिहरी गांव निवासी शिव कुमार सिंह उर्फ वीरा सिंह, उनका बड़ा बेटे 8 वर्षीय सुदेश कुमार और अज्ञात पुरुष की मौत हो गई।

 

घटना में शिवकुमार सिंह की पत्नी मुन्नी देवी, 5 साल की बेटी सुहानी के अलावा चार और लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। आनन-फानन में सभी जख्मी को इलाज के लिए गड़हनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। मृतक को लेकर गड़हनी थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची। इस दुर्घटना में टेंपो पर सवार गड़हनी थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव निवासी सोनाधारी सिंह, पवना थाना क्षेत्र के रनी गांव निवासी विशेश्वर सिंह का बेटा गोलू सिंह भी बुरी तरह जख्मी हो गया। गोलू का एक पैर कट गया था। सदर अस्पताल के डॉक्टर ने पटना रेफर किया है।

 

इधर, टेंपो को रौंदने वाला चालक बालू लदे ट्रक को लेकर फरार हो गया है। टेंपो पर पवना के रनी गांव निवासी गोलू सिंह, सेमरिया के सोनाधारी सिंह, आयर के लालगंज डिहरी गांव निवासी शिवकुमार सिंह, सुदेश, सुहानी, पत्नी मुन्नी देवी के अलावा चार और लोग भी टेंपो से गांव जा रहे थे। इसी बीच ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। जिसके कारण टेंपो सवार सभी लोग सड़क पर गिर पड़े। ट्रक चालक ने हड़बड़ाकर सड़क पर गिरे तीनों जख्मियों को कुचल दिया।

 

साले की बेटी की शादी में जा रहे थे ससुराल, मां-बेटी की स्थिति चिंताजनक

लालगंज डिहरी गांव निवासी शिवकुमार सिंह अपने परिवार के साथ अपने ससुराल जा रहे थे। उनके साला संजय सिंह के बेटे निशु की शादी थी। शनिवार को निशु का मड़वान (हल्दी) था। रविवार को बारात जाने वाली थी। गड़हनी उतरने के बाद दूसरे टेंपो पर पवना थाना क्षेत्र के खड़ैचा जाने के लिए सवार हुए थे। थोड़ी देर में वह गांव पहुंचने वाले थे। तभी धमनिया पुल के समीप टेंपो पर सवार सभी लोगों को ट्रक ने रौंद दिया। मौके पर ही शिव कुमार सिंह और एवं उसके बेटे सुदेश व अज्ञात यात्री की मौत हो गई। अज्ञात यात्री की पहचान नहीं हुई।

 

जख्मी युवक की 18 को है शादी
उसी टेंपो पर रनी गांव का 22 वर्षीय युवक गोलू भी सवार था। उसका तिलक 14 मई को तथा शादी 18 मई को थी। वह रनी गांव निवासी विशेश्वर सिंह का बेटा है।

 

पिता के साथ कोचिंग जा रहा था, ट्रैक्टर से रौंदा
उधर, नवादा थाना क्षेत्र के हरिजी के हाता मोड़ स्थित डॉ. मनोरंजन के आवास के सामने अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया। इस हादसे में पकड़ी गांव निवासी मंटू शास्त्री (16 वर्ष) की मौत हो गई वहीं उसके पिता श्रीभगवान शास्त्री गंभीर रूप से घायल है। भगवान शास्त्री अपने पुत्र को कोचिंग पहुंचाने बाइक से जा रहे थे।

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना