बाढ़, धनरुआ और मोकामा में नदी में डूबने से तीन लोगों की हुई मौत

Patna News - बाढ़ थाना क्षेत्र के अगवानपुर गांव में पानी भरे गड्ढे मे डूबने से एक किशोरी की डूबने से मौत हो गयी। मृतका की पहचान...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:40 AM IST
Mokama News - three people died in floods dhanrua and mokama drowning in river
बाढ़ थाना क्षेत्र के अगवानपुर गांव में पानी भरे गड्ढे मे डूबने से एक किशोरी की डूबने से मौत हो गयी। मृतका की पहचान अगवानपुर गांव निवासी 7 वर्षीय डौली कुमारी के रूप मे की गयी है। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर अनुमंडलीय अस्पताल मे पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने बताया की मृतका खेलते-खेलते नहाने लगी। इस दौरान डूबने से उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मोरहर नदी से अज्ञात युवक का शव बरामद

धनरुआ | थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव के पास मोरहर नदी से पुलिस ने शनिवार को एक अज्ञात युवक की लाश बरामद की। मृत युवक काला रंग का हाफ पैंट पहने हुअा था। शव की पहचान नहीं हो सकी है। इस संबंध में पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक महमदपुर गांव के ग्रामीणों ने शनिवार को मोरहर नदी में एक शव को पानी मे तैरते देख धनरुआ पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची अाैर शव को थाना ले आई। मृतक काला रंग का हाफ पैंट पहन रखा था। शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत डूबने से हुई है।

गंगा में डूबने से बच्चे की मौत

मोकामा | मोर गांव में गंगा नदी में डूबने से बच्चे की मौत हो गई। मृतक की पहचान भोला कुमार (7 साल) के तौर पर की गई है। बताया जाता है कि नहाने के दौरान यह हादसा हुआ है। पुलिस ने शव की तलाश गोताखोरों की मदद से की। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

X
Mokama News - three people died in floods dhanrua and mokama drowning in river
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना