विज्ञापन

बाइक सवार तीन लोग पानी भरे नहर में गिरे / बाइक सवार तीन लोग पानी भरे नहर में गिरे

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 03:12 AM IST

Patna News - विपरीत दिशा से आ रहे वाहन की लाइट के चकमे से एक बाइक पर तीन सवार पानी भरे नहर में गिर गए। घटना के बाद आस पास लोग और...

Fulwarishrif News - three people riding the bike fell into the water canal
  • comment
विपरीत दिशा से आ रहे वाहन की लाइट के चकमे से एक बाइक पर तीन सवार पानी भरे नहर में गिर गए। घटना के बाद आस पास लोग और पुलिस की मदद से तीनों को निकाला और स्थानीय पीएचसी में ले गये। उपचार के बाद तीनों को चिंताजनक हालात में पीएमसीएच रेफर कर दिया। इस घटना मंंंे दो महिला भी शामिल हैं। यह घटना शनिवार की शाम नौबतपुर थाने के लख पर के निकट सोन नहर में हुई ।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के सोना गांव निवासी महेंद्र सिंह और उन्हीं के गांव के कुसुम देवी एवं कामिनी देवी को लेकर नौबतपुर बाजार आ रहे थे। जैसे ही लख पर पहुंचे तो विपरीत दिशा में आ रहे वाहनों की लाइट से चकमा खाकर बाइक का संतुलन खो दिया जिसके कारण बाइक लिए तीनों लख के बीस फुट नीचे गिर गए। सोन नहर में तीन-चार फुट पानी भी था। इस घटना के बाद आसपास लोगों और पुलिस की सहायता से तीनों को निकाला गया और तुरंत पीएचसी में इलाज के लिए भेजा गया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा दिया। स्थानीय लोगों ने कहा कि लख संकीर्ण हो गया है। आए दिन यहां छोटी-बड़ी घटनाएं होती रहती हैं। लोगों ने सरकार से मांग किया के लख पर बैरिकेडिंग जल्द से जल्द निर्माण हो ताकि घटनाओं को रोका जा सके। थानेदार केशव प्रसाद मजुमदार ने कहा कि तीनों की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है।

X
Fulwarishrif News - three people riding the bike fell into the water canal
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन