सुपौल / दो बहनों, मामी से गैंगरेप बड़ी बहन को गोली मारी, साथ रहे पुरुषों को बंधक बनाया



थाने में शिकायत करने पहुंची गैंगरेप पीड़िता और उसकी मामी। थाने में शिकायत करने पहुंची गैंगरेप पीड़िता और उसकी मामी।
X
थाने में शिकायत करने पहुंची गैंगरेप पीड़िता और उसकी मामी।थाने में शिकायत करने पहुंची गैंगरेप पीड़िता और उसकी मामी।

  • विरोध करने पर बड़ी बहन की छाती में गोली मार दी
  • गंभीर हालत में पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 10:44 AM IST

सुपौल. राघोपुर थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद में चिलोनी नदी के पास मंगलवार रात करीब 8 बजे दो सगी बहनों और उनकी मामी से पहले से घात लगाकर बैठे 7 बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर बड़ी बहन की छाती में गोली मार दी। उसे गंभीर हालत में पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

दुष्कर्म से पहले अपराधियों ने बड़ी लड़की के पति और मामा को बंधक बना लिया था। ये लोग मेला देखने जा रहे थे। पुलिस ने 24 घंटे बाद प्रतापगंज थाने में मामला दर्ज किया है। पुलिस एक लड़की से साथ दुष्कर्म होना मान रही है। शेष 2 के बारे में उसका कहना है कि मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि होगी।

 

घटना दशहरे की है। दोनों बहनें राम बिशनपुर की हैं और हुसैनाबाद में ननिहाल आईं थी। वह परिजनों के साथ टिंटोलिया गांव के दुर्गा मंदिर का मेला देखने जा रही थीं कि नदी के पास यह हादसा हो गया। दरिंदों के जाने के बाद सभी दौड़कर गोली से घायल युवती के पास पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया।

 

पॉक्सो एक्ट के तहत केस
एसडीपीओ रामानंद कौशल ने बताया कि  चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध धारा 376, पॉक्सो एक्ट, आर्म्स एक्ट के साथ तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एक पीड़िता के साथ रेप का अाराेप है। बाकी दाे के साथ जांच के बाद ही सत्य का पता चलेगा  

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना