ट्रैक्टर ने ऑटो में मारी टक्कर, ऑटो चालक सहित दो जख्मी

Patna News - थाना क्षेत्र के दोस्तनगर एनएच 30 के नजदीक ईंट लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें...

Feb 15, 2020, 08:40 AM IST

थाना क्षेत्र के दोस्तनगर एनएच 30 के नजदीक ईंट लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें ऑटो पर सवार चालक और एक सवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए ग्रामीणों के सहयोग से दानापुर अस्पताल भेजा गया। घटना के बारे में बताया जाता है कि दोस्त नगर गांव के नजदीक ब्यापुर से दानापुर ईंट लेकर जा रहे ट्रैक्टर ने दानापुर से वापस मनेर लौट रहे एक ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो पर सवार चालक मनेर के मेहदावा निवासी चंदन कुमार व एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। घटना को अंजाम देकर ट्रैक्टर चालक मौके वारदात से ट्रैक्टर समेत भागने में सफल रहा, जबकि दुर्घटना में ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया।

बख्तियारपुर में सड़क हादसे में एक की मौत

बख्तियारपुर | सालिमपुर थाना क्षेत्र के सालिमपुर में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। सालिमपुर पुलिस के अनुसार, सालिमपुर निवासी चक्रधर शर्मा सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान तेज गति से जा रहे एक वाहन जोरदार ठोकर मार दी। इस हादसे में चक्रधर शर्मा 50 वर्ष की मौत हो गई। उधर धक्का मारने वाला वाहन समेत भागने में सफल रहा। पुलिस इस मामले में आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना