फतुहा में ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, पीछे बैठा साथी भी घायल

Patna News - रायपुरा केवला तल मोड़ के पास रविवार को रात ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई,...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:10 AM IST
Fatuha News - truck overturns bike rider in fatuha fellow sitting behind injured
रायपुरा केवला तल मोड़ के पास रविवार को रात ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं पीछे बैठा सवार भी जख्मी हो गया। आसपास के लोगों ने पीछा किया तो चालक ट्रक को थाने के गेट पर खड़ा कर एक गली के रास्ते फरार हो गया।

उधर मृतक के परिजन शव को मकसुदपुर गांधी टोला के पास ले गए और आगजनी कर दीदारगंज-बख्तियारपुर स्टेट हाइवे को जाम कर दिया। सीओ घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन आक्रोशित लोगाें ने जाम हटाने से इंकार कर दिया। देर रात तक तक जाम नहीं हटा था। मकसुदपुर गांधी टोला निवासी विद्यानंद दास का 18 वर्षीय पुत्र सामुरत दास अपने गांव के ही साथी गौरव कुमार के साथ बाइक से फतुहा बाजार की ओर जा रहा था। तभी पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक चला रहा सामुरत दास सड़क पर गिर गया और ट्रक उसे रौंदते हुए भागने लगा। उधर उसका साथी गौरव कुमार सड़क के दूसरी तरफ फेंका गया जिसमें वह जख्मी हो गया। जाम छुड़ाने के लिए थानाध्यक्ष मनीष कुमार व अंचलाधिकारी शैलेश कुमार सिंह आक्रोशित परिजनों को समझाने में लगे हुए थे।

X
Fatuha News - truck overturns bike rider in fatuha fellow sitting behind injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना