ट्रक के धक्के से साइकिल सवार बच्चे की माैत पर जमकर हंगामा

Patna News - देवरिया-तिसखोरा रोड स्थित थाना के मीरापुर के पास शुक्रवार शाम एक ट्रक के धक्‍के से साइकिल सवार घायल दो चचेरे...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:45 AM IST
Patna News - truck racket busted on child mortality
देवरिया-तिसखोरा रोड स्थित थाना के मीरापुर के पास शुक्रवार शाम एक ट्रक के धक्‍के से साइकिल सवार घायल दो चचेरे भाइयों में से एक की मौत उपचार के दौरान शुक्रवार की देर रात हो गई। इसके विरोध में शनिवार को उसके परिजनों व ग्रामीणों ने शव को तिसखोरा मोड़ के पास सड़क पर रख मसौढ़ी- नौबतपुर सड़क मार्ग को जाम कर दिया। इस दौरान उन्‍होंने सड़क पर टायर जला पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। सूचना पाकर मौके पर बीडीओ व पुलिस पहुंची। बीडीओ ने परिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपए देकर व समझा बुझाकर जाम खत्‍म कराया और पुलिस शव बरामद कर उसे पोस्‍टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दी। इस संबंध में मृतक रूदल कुमार के दादा डोमन चौधरी ने ट्रक चालक के खिलाफ शनिवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने ट्रक बरामद कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक थाना के केवटा ग्रामवासी राकेश चौधरी का पुत्र रूदल कुमार (9) व राकेश के भाई मंटू चौधरी का पुत्र शोभित कुमार (12) शुक्रवार की शाम साइकिल से पितवांस मोड़ स्थित एक कोचिंग से पढ़कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान मीरापुर रोड के पास देवरिया से पितवांस की ओर आ रहे एक ट्रक ने उसकी साइकिल में धक्‍का मार दिया। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में उन्‍हें उपचार के लिए पटना अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

ग्रामीणों ने मसौढ़ी- नौबतपुर सड़क किया जाम

शुक्रवार की देर रात रूदल की हो गई मौत

उपचार के दौरान शुक्रवार की देर रात रूदल की मौत हो गई। इससे उसके परिजनों व ग्रामीणों ने शनिवार को तिसखोरा मोड़ के पास शव रख मसौढ़ी-‍नौबतपुर सड़क मार्ग को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। सूचना पाकर मौके पर पुलिस व बीडीओ पंकज कुमार पहुंचे। बीडीओ ने मृतक के परिजन को 20 हजार व मुखिया ने तीन हजार रुपए बतौर मुआवजा दिया और समझा बुझाकर जाम खत्म कराया। इसके बाद पुलिस शव बरामद कर उसे पोस्‍टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दी।

स्‍कार्पियों के धक्‍के से 42 वर्षीया महिला गंभीर रूप से घायल

मसौढ़ी|
थाना के स्टेशन रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया के पुराने भवन के पास शनिवार को दोपहर एक स्कार्पियों ने 42 वर्षीया एक महिला को धक्का मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बाद में उसे उपचार के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। मिली जानकारी के मुताबिक थाना के संघतपर निवासी हीरा चौधरी की बहू शकुंतला देवी शनिवार की दोपहर किसी काम से अनुमंडल कार्यालय पैदल जा रही थी। इसी दौरान बैंक ऑफ इंडिया के पुराने भवन के पास एक स्‍कार्पियो ने उसे धक्‍का मार दिया जिससे वह घायल हो गई।

X
Patna News - truck racket busted on child mortality
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना