यह है हाल / ढाई साल का बच्चा जंक्शन के पास से गायब, सीमा विवाद में उलझी रही जीआरपी और कोतवाली पुलिस



Two and a half year old kid disappeared from junction
X
Two and a half year old kid disappeared from junction

  • पारसनाथ जाना था, सनहा दर्ज कराकर वापस घर लाैटे माता-पिता

Dainik Bhaskar

Sep 08, 2019, 03:53 AM IST

पटना. फुलवारीशरीफ के नोहसा निवासी तसव्वुर इमाम का ढाई साल का बेटा तौसीफ इमाम पटना जंक्शन मस्जिद और पटना जंक्शन के बीच से शनिवार को गायब हो गया। सूचना मिलने के बाद कोतवाली ओर जीआरपी तौसीफ की खोजबीन करने की बजाय सीमा विवाद में उलझी रही।

 

उसके पिता ने बताया कि बच्चे की गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराने के लिए उसे दो बार कोतवाली और दो बार जीआरपी का चक्कर लगाना पड़ा। बाद में जीआरपी में गुमशुदगी का सनहा दर्ज किया गया। घटना उस वक्त हुई जब तौसीफ, मां नाजनी खातून, पिता और बहन के साथ पारसनाथ में रहने वाली बड़ी फूफी के यहां मुहर्रम देखने को जा रहा था। पूरा परिवार पटना-रांची सुपर एक्सप्रेस से जाने के लिए घर से निकले थे। तसव्वुर पेंटिंग का काम करते हैं।


सनहा दर्ज करने जीआरपी व कोतवाली की दौड़ लगाते रहे
उन्हाेंने बताया कि मस्जिद के पास स्थित काउंटर से टिकट ले रहे थे। बेटा मेरे साथ था। नाजनी के साथ बच्ची थी। दोनों कुछ आगे बढ़ गए थे। टिकट लेने के लिए कतार में लगे। टिकट खरीदे और आगे बढ़ गए तो देखा कि तौसीफ नहीं है। नाजनी से पूछा कि बाबू कहां है। फिर वापस मस्जिद की ओर आए तो बच्चा नहीं था। गुमशुदगी का सनहा दर्ज करने जीआरपी व कोतवाली की दौड़ लगाते रहे। कोतवाली के दारोगा साथ आए।

 

उन्होंने कहा कि मामला जीआरपी का है। आखिरकार बच्चा नहीं मिला और रोते-धोते नोहसा वापस चले आए। उधर, जीआरपी थानेदार रवि प्रकाश ने कहा कि जैसे ही पिता आए फौरन उसका आवेदन ले लिए। बच्चे का फोटो अन्य जीआरपी थाना को भेज दिया गया है। कोतवाली थानेदार रामशंकर ने कहा कि अपने थाने में भी उसकी गुमशुदगी का सनहा दर्ज कर लिए हैं। नियंत्रण कक्ष से मैसेज फ्लैश करा दिया गया है। बच्चे की खोजबीन जारी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना