पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो दिन बाद भी लूट के बाद युवक को गोली मारने की घटना की दर्ज नहीं हुई प्राथमिकी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

एमएचनगर थाना के महुअल व पकड़ी के बीच शुक्रवार को हुई नकाबपोश व सशस्त्र अपराधियों ने लूट के क्रम में युवक को गोली मारने के मामले में पीड़ितों द्वारा अब तक थाने में आवेदन नहीं दिया गया है। दूसरी ओर पुलिस आवेदन के अनुसार छापेमारी करने की बात बता रही है। बता दें कि महुअल महाल व पकड़ी के बीच नकाबपोश सशस्त्र अपराधियों ने लूट के क्रम में अंदर थाना क्षेत्र के खेड़ाय पिपरा निवासी प्रेंगन कुमार को गोली मार दी थी। जबकि महुअल महाल निवासी र|देव प्रसाद के पुत्र संदीप कुमार को मारपीट कर घायल कर 42 हजार नकद रुपए व अन्य सामान की लूट की थी।

व्यवसायी को गोली मारने का केस दर्ज

मैरवा| मैरवा में गुरुवार की रात्रि लोहा व्यवसाई को गोली मारने के मामले में पीड़ित के आवेदन पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पीड़ित नागेंद्र जायसवाल ने अज्ञात लोगों को आरोपित करते हुए मैरवा थाने में आवेदन दिया है। पीड़ित ने अपने आवेदन में गुरुवार की रात्रि तीन अज्ञात नकाबपोशों द्वारा गोली मारे जाने की बात कही है। पीड़ित के अनुसार वह अपनी दुकान के बाहर खड़ा था, इसी बीच भोपतपुरा की तरफ से एक मोटरसाइकिल सवार आए तथा गोलीबारी की घटना को अंजाम देते हुए मझौली चौक की तरफ भाग गए। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी है। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी है। जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। गांव के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। अपराधी बच नहीं पाएंगे।

पुलिस की छापेमारी तेज, अभियुक्त फरार

हसनपुरा| एमएच नगर थाना क्षेत्र के लहेजी निवासी नसरुल्लाह खान के 19 वर्षीय पुत्र सैफ अली को पीट-पीट कर हत्या मामले में 10 नामजद अभियुक्त बनाया गया है। जिसमें पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त मलाहिडीह के चंद्रिका यादव को गिरफ्तार किया गया है। उसे शनिवार को जेल भेज दिया गया। बता दें कि लहेजी के सैफ की पीट-पीट कर हत्या की गई थी। शव पोखरे में मिला था।

खबरें और भी हैं...