कॉलेज से एडमिशन लेकर घर लौट रही छात्रा से छेड़खानी के दो नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

Patna News - कॉलेज से नामांकन कराकर घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी में आरोपित तीन नाबालिग लड़कों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:40 AM IST
Patna News - two minor accused arrested for returning home with admission from college
कॉलेज से नामांकन कराकर घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी में आरोपित तीन नाबालिग लड़कों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। चौक थानाध्यक्ष मितेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए अाराेपिताें में से एक मलाही पकड़ी का रहनेवाला है। कुछ दिन पहले तक वह यहीं रहता था। गुरुवार को अपने साथियों के साथ चौकशिकापुर मोड़ पर खड़ा था और छात्रा के साथ छेड़खानी कर फब्तियां कसी। छात्रा का आरोप था कि एक लड़के ने कपड़ा भी फाड़ दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दो अाराेपित शनिवार काे पकड़े गए, जाे स्थानीय दीरापर माेहल्ले के निवासी हैं। एक आरोपी को शुक्रवार को ही पकड़ा गया था। तीनों नाबालिग हैं। आरोपियों को बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है। पीड़िता ने भी इन लड़कों की पहचान की है। मलाही पकड़ी से पकड़े गए लड़के ने ही कपड़ा फाड़ा था। वह पूर्व में चोरी के मामले में होम जा चुका है। इस मामले में एक अन्य आरोपी की तलाश है, जो सड़क पर गाेलगप्पा बेचता है।

महिलाओं ने प्रदर्शन कर सुरक्षा की मांग की

आरोपिताें की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दूसरे दिन भी महिलाओं ने प्रदर्शन कर इस तरह की घटनाओं पर रोकथाम व सड़कों पर समुचित सुरक्षा की मांग की। प्रदर्शन में काॅलेज की छात्राओं, इनर व्हील ऊर्जा की सदस्यों ने हिस्सा लिया। महिलाओं ने स्कूल कॉलेज के समीप समुचित सुरक्षा व्यवस्था व प्रशासन से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की।

X
Patna News - two minor accused arrested for returning home with admission from college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना