दर्दनाक / मौदही के पास हादसा, बिहटा में ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की मौत

बिहटा में गांव के लोगों ने सुबह ट्रैक्टर को पलटा देख पुलिस को सूचना दी। बिहटा में गांव के लोगों ने सुबह ट्रैक्टर को पलटा देख पुलिस को सूचना दी।
X
बिहटा में गांव के लोगों ने सुबह ट्रैक्टर को पलटा देख पुलिस को सूचना दी।बिहटा में गांव के लोगों ने सुबह ट्रैक्टर को पलटा देख पुलिस को सूचना दी।

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2019, 09:58 AM IST

बिहटा. मौदही गांव के पास गुरुवार की सुबह ट्रैक्टर के नीचे दबने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में ट्रैक्टर का खलासी और उसपर काम करने वाला मजदूर है। उनकी पहचान सारण जिले के सोनपुर थाना के सबलपुर नवल टोला निवासी भुवनेश्वर राम के पुत्र धर्मेंद्र कुमार एवं धुरेंद्र साह के पुत्र नवलेश कुमार के रूप में हुई है। धर्मेंद्र खलासी तो नवलेश लेबर का काम करता था। धर्मेंद्र के भाई देव कुमार ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें देव कुमार ने आरोप लगाया है कि उसके भाई धर्मेंद्र व लेबर नवलेश को साथ लेकर ट्रैक्टर चालक बालू लादने गया था। सुबह पता चला कि लापरवाही से ट्रैक्टर चलाकर चालक ने गाड़ी पलट दी और खुद कूदकर भाग गया। पुलिस ट्रैक्टर जब्त कर जांच कर रही है।
 

गांव वालों को सुबह में  हुई घटना की जानकारी
ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की मौत की सूचना सुबह में गांव वालों को मिली। घटना कब और कैसे हुई इसकी जानकारी किसी को नहीं हुई। सुबह में हादसे की जानकारी मिलने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि चालक की लापरवाही से ट्रैक्टर पलटा और वह खुद भाग गया। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि पुलिस शिकायत के आलोक में आगे की कार्रवाई करेगी। ट्रैक्टर चालक की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना