--Advertisement--

मारपीट / इलाज के दौरान दो महिलाओं के बीच हुई मारपीट, आधे घंटे तक चली उठापटक



हाजीपुर के सदर अस्पातल में आपस में भिड़तीं दो महिलाएं और देखते लोग। हाजीपुर के सदर अस्पातल में आपस में भिड़तीं दो महिलाएं और देखते लोग।
X
हाजीपुर के सदर अस्पातल में आपस में भिड़तीं दो महिलाएं और देखते लोग।हाजीपुर के सदर अस्पातल में आपस में भिड़तीं दो महिलाएं और देखते लोग।
  • दोनों ने एक-दूसरे पर लगाया घरेलू मामले में दखल देने का आरोप 
  • करीब आधा घंटा तक अस्पताल परिसर में दोनों के बीच हुई उठापटक

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 11:55 AM IST

हाजीपुर. हाजीपुर का सदर अस्पताल उस समय अखाड़ा बन गया जब दो महिलाएं आपस मे जम कर उठापटक की। आपसी विवाद को लेकर दो महिलाएं आपस में भिड़ गई थी। इस दौरान दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसके चलते सदर अस्पताल परिसर में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। 

 

तमाशबीन बन देखते रहे लोग: दोनों महिलाएं एक दूसरे को गालियां देती रही। दोनों महिलाएं एक दूसरे पर घरेलू मामले में दखल देने का आरोप लगाते हुए करीब आधे घंटे से अधिक दे तक सदर अस्पताल परिसर में दोनों के बीच उठापटक का खेल चलता रहा। मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन नजर आए। 

 

दोनों महिला है पड़ोसी: गुरुवार को इलाज के लिए एक व्यक्ति को सोनपुर से सदर अस्पताल लाया गया। सोनपुर से हाजीपुर लाने की सलाह उसके पड़ोस की एक महिला ने दी थी। पीड़ित की पत्नी ने इसका विरोध किया था। यहां पहुंचने के बाद यहां की व्यवस्था देख कर पीड़ित की पत्नी यह कहते हुए लड़ने लगी कि जानबूझकर उसे इलाज के लिए गलत जगह पर लाया गया। 

 

पहले तूतू-मैंमैं के बात बात मारपीट व उठापटक पर चली गई। 30 मिनट से ज्यादा के इस ड्रामे के बाद दोनों पक्षों को समझा बुझा कर शांत करवाया गया। इसके बाद दोनों वापस बिना इलाज कराए सोनपुर लौट गए। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..