हादसा / विसर्जन जुलूस के दौरान हाईटेंशन तार से सटा लाउडस्पीकर, करंट से दो की मौत



सदर अस्पताल में घायलों को ले जाते अस्पताल के कर्मचारी। सदर अस्पताल में घायलों को ले जाते अस्पताल के कर्मचारी।
X
सदर अस्पताल में घायलों को ले जाते अस्पताल के कर्मचारी।सदर अस्पताल में घायलों को ले जाते अस्पताल के कर्मचारी।

  • ग्रामीणों ने कहा- विसर्जन जुलूस के दौरान नहीं काटी थी बिजली

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 08:42 AM IST

सीवान. रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान बुधवार दोपहर 11 हजार वाेल्ट के हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो लाेगाें की मौत हो गई, जबकि पांच झुलस गए। सभी घायलों को रघुनाथपुर रेफरल अस्पताल में उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

 

जानकारी के अनुसार मिर्जापुर गांव के लाेग ट्रैक्टर पर दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए झूमते हुए जा रहे थे। इस दौरान ब्रह्म स्थान के पास बिजली का तार लाउडस्पीकर से सट गया। करंट की चपेट में अाने से रघुनाथपुर के सतन तुरहा के 35 वर्षीय पुत्र मुकेश तुरहा व मिर्जापुर के योगेन्द्र साह के 25 वर्षीय पुत्र प्रदीप साह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

ट्रैक्टर चालक मुन्ना (35 वर्ष) की स्थिति चिंताजनक है। उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। वह सिसवन के सिसवां कला के मनोहर मियां का पुत्र है। उसका 8 वर्षीय पुत्र भी गंभीर रूप से झुलस गया है। घायलों में नरहन के मुन्ना गोड के 25 वर्षीय पुत्र मानिक चन्द्र गोड, मिर्जापुर के पिता मीठू प्रसाद के 15 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार, दिलीप यादव के 8 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार शामिल हैं। सभी अस्पताल में भर्ती हैं। मृतकों को बिजली कम्पनी की तरफ से चार-चार लाख रुपए मुआवजा दिया जाएगा। घायलों को भी मुआवजा मिलेगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना