पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुशील मोदी के आरोपों को उपेंद्र कुशवाहा ने दी चुनौती, कहा-सारे दस्तावेजों के साथ आऊंगा

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उपेंद्र कुशवारा, रालोसपा अध्यक्ष।
  • सुशील मोदी ने कहा था केंद्र में मंत्री रहते कुशवाहा ने एक भी केवी नहीं खुलवाया
Advertisement
Advertisement

पटना. केंद्रीय विद्यालय खुलवाने के लिए उपेंद्र कुशवाहा के आमरण अनशन पर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के सवाल उठाने पर रालोसपा अध्यक्ष ने चुनौती दी है। कुशवाहा ने मोदी से कहा कि मैं आपके पास सभी कागजात और तथ्यों के साथ आऊंगा। मेरे आने के लिए दरवाजा खुला रखिएगा। अभी मैं इलाज के लिए दिल्ली जा रहा हूं। दूसरे हफ्ते लौटकर आपके आवास पर आऊंगा।


सुशील मोदी ने उपेंद्र कुशवाहा पर केंद्र में मंत्री रहते एक भी केंद्रीय विद्यालय नहीं खुलवाने के आरोप लगाया था। इस आरोप पर कुशवाहा ने पलटवार कर कहा कि सुशील मोदी हिसाब में कमजोर हैं। वे तथ्यों की जानकारी नहीं लेते हैं। केंद्र में मंत्री रहते हुए नवीनगर में एनटीपीसी की इकाई नेशनल पावर जेनरेशन (एनपीजीसी) में केंद्रीय विद्यालय खुलवाया। नवादा और औरंगाबाद के देवकुंड में केंद्रीय विद्यालय खोलने की मंजूरी दिलवाई। इसके अलावा शेखपुरा, कैमूर, सुपौल, अरवल और मधुबनी में मंत्रालय की योजना में शामिल कर प्रस्ताव मांगा। डेहरी के अकोढ़ीगोला का प्रस्ताव को भी राज्य सरकार ने रोक दिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement