विज्ञापन

वाराणसी में छिपा है उज्ज्वल, घेराबंदी करने में जुटी पुलिस / वाराणसी में छिपा है उज्ज्वल, घेराबंदी करने में जुटी पुलिस

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 04:31 AM IST

Patna News - शहीद मुकेश के हत्यारों की तलाश में पुलिस झारखंड और यूपी में छापेमारी कर रही है। कुख्यात उज्ज्वल के यूपी में छिपे...

Patna News - varanasi is hidden in bright siege police
  • comment
शहीद मुकेश के हत्यारों की तलाश में पुलिस झारखंड और यूपी में छापेमारी कर रही है। कुख्यात उज्ज्वल के यूपी में छिपे होने की आशंका है। उसके कुछ गुर्गे झारखंड में अपने संबंधी के यहां छिपे हैं। सूत्रों की मानें तो नौबतपुर के एक कुख्यात ने उज्ज्वल को वाराणसी में शरण दी है। पुलिस की दो टीमें वाराणसी में छापेमारी कर रही हैं। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस ने उज्ज्वल और नौबतपुर के कुख्यात के कुछ संबंधियों को हिरासत में लिया है। इनसे नौबतपुर का कुख्यात लगातार संपर्क में था। रिश्तेदार नवीन सिंह ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस को कई अहम जानकारी दी है। इधर पुलिस उज्ज्वल की मां को रिमांड पर ले सकती है। एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि शहीद मुकेश के हत्यारों की पहचान हो गई है। जल्द ही सभी गिरफ्तार किए जाएंगे।

नेता के साथ उज्ज्वल की तस्वीर वायरल: शनिवार को एक नेता के साथ उज्ज्वल की तस्वीर सोशल मीडिया पर दिन भर वायरल रही। दिल्ली स्थित विज्ञान भवन की उसकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही है। हालांकि तस्वीर 2015 की है और संबंधित नेता ने सफाई दी कि वे किसी उज्ज्वल को नहीं जानते हैं। वहीं, उज्ज्वल का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। अनुसंधान में यह बात साबित हुई कि उज्ज्वल ही अपना आपराधिक इतिहास खोलेगा। अबतक तीन बड़े कांडों में उसका नाम सामने आ चुका है।

शहीद मुकेश के बच्चों को मिलेगा फ्री एजुकेशन

एसएसपी ने कहा कि शहीद के परिजनों को लेकर पटना पुलिस चिंतित है। हम सरकार से आग्रह करेंगे कि शहीद मुकेश के बच्चों को आजीवन फ्री एजुकेशन की व्यवस्था की जाए। एसएसपी ने जानकारी दी कि शहीद के परिजनों को पुलिस मुख्यालय की ओर से 10 लाख और पटना जिले से 4 लाख रुपए दिए जाएंगे। पटना, मुजफ्फरपुर और शेखपुरा पुलिस के सभी अधिकारी और कर्मी शहीद के परिजन को अपने वेतन से 5-5 सौ रुपए देंगे।

X
Patna News - varanasi is hidden in bright siege police
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन