वारदात / वेटनरी डॉक्टर की गोली मार हत्या, विरोध में सड़क जाम



घटना के बाद सड़क जाम करते आक्रोशित लोग। घटना के बाद सड़क जाम करते आक्रोशित लोग।
X
घटना के बाद सड़क जाम करते आक्रोशित लोग।घटना के बाद सड़क जाम करते आक्रोशित लोग।

  • गोपालगंज की घटना, हत्या के बाद हथियार लहराते बदमाश फरार 
  • घटनास्थल से खोखा बरामद, लोगों ने सड़क जाम की

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 08:05 AM IST

कुचायकोट (गोपालगंज). गोपालपुर में  बदमाशों ने  वेटरनेरी डॉक्टर को गोलियों से भून डाला। वारदात के वक्त डॉक्टर अपने भाई के साथ बथान पर बैठे हुए थे। हत्या करने के बाद हथियार बंद बदमाश पिस्टल लहराते हुए बाइक से फरार हो गए। डॉक्टर को नजदीक से चार गोली मारी गई है। हत्या के स्प्ष्ट कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। हत्या की खबर मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए बघऊच सासामुसा पथ को  जाम कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस इलाके से बाहर जाने वाले रास्ते की नाकाबंदी कर दी है।वहीं डॉक्टर के भाई के बताए गए हुलिया के आधार पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस लोगों को समझाने में जुटी हुई है।  

 

बाइक सवारों ने फायरिंग शुरू कर दी
डॉक्टर के भाई छोटे राय ने बताया कि शाम के करीब 5 बजे हमलोग दोनों भाई तारा नरहवां गांव स्थित अपने बथान में बैठकर बात कर रहे थे इसी दौरान काले रंग की पल्सर बाइक से दो लोग आ धमके और दोनों भाई पर फायरिंग करने लगे मवेशी डॉक्टर मृत्युंजय राय उर्फ ननकु राय जान बचाने के लिए बथान के पीछे भागे। इसके बाद बदमाशों ने नजदीक से गोली मार दी।  

 

शीघ्र गिरफ्त में होंगे बदमाश : पुलिस

हत्या के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में कई बिन्दुओं पर जांच कर रहीं है। इधर, सड़क जाम रहने के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है। खबर लिखे जाने तक पुलिस लोगों को समझाने में जुटी हुई है। वहीं किसी प्रकार की विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न नहीं हो इसके लिए पुलिस बलों की तैनाती कर दी गयी है।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना