Hindi News »Bihar »Patna» Villagers Beat Woman, Torn Clothes And Cut Hear In Gopalganj

शादी से तीन दिन पहले प्रेमी संग भागी प्रेमिका, लड़के की मां को मिली सजा

बिहार के गोपालगंज जिले में एक महिला को मारा-पीटा गया और उसके सिर के बाल काट दिए गए।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 02, 2018, 08:43 PM IST

    • गोपालगंज.बिहार के गोपालगंज जिले में एक महिला को मारा-पीटा गया और उसके सिर के बाल काट दिए गए। इसके बाद उसे गांव में घुमाया गया। मारपीट से गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। पीड़िता का बेटा गांव की एक लड़की के साथ भाग गया था। लड़की की शादी तय हो गई थी, बारात आने से तीन दिन पहले वह प्रेमी के साथ घर छोड़कर चली गई। इसके बाद गुस्साए लड़की के परिजनों ने लड़के की मां को उसके बेटे के किए की सजा दी।

      पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
      महिला की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद मामले का खुलासा हुआ। घटना गोपालगंज जिले के यादोपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव की है। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बुधवार को 2 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए, बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

      शादी से पहले भाग गई लड़की
      विशुनपुर गांव के गंडक नदी के बांध पर दर्जनों बाढ़ पीड़ित परिवार ने शरण ले रखी है। इसी मुहल्ले के बिजली सहनी की लड़की फूलकुमारी की शादी 28 अप्रैल को होनी थी। 25 अप्रैल को ही फूलकुमारी पड़ोसी गोरख साहनी के बेटे दूधनाथ सहनी के साथ भाग गई। लड़की के परिजनों ने दूधनाथ सहनी के अलावा 5 लोगों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया। परिजनों ने दूल्हे के परिवार की सहमति से 28 अप्रैल को ही दूसरी लड़की की शादी पहले से तय किए गए वर से कर दी।

      महिलाओं ने की महिला की पिटाई
      किसी तरह शादी होने के बाद लड़की के परिजनों का गुस्सा दूधनाथ सहनी की मां पर फूट पड़ा। महिलाओं ने लड़के की मां को पकड़ लिया और उसकी पिटाई की। पीड़िता बचने के लिए चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन महिलाएं उसे छोड़ नहीं रहीं थी। इसी बीच महिलाओं ने कैंची से पीड़ित महिला के सिर के बाल काट दिए और उसे पूरे गांव में घुमाया।

      गोपालगंज के एसपी राशिद जमां ने कहा कि लड़की के अपरण के प्रतिशोध में इस वारदात को अंजाम दिया गया। पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दो की गिरफ्तारी हुई है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

    • शादी से तीन दिन पहले प्रेमी संग भागी प्रेमिका, लड़के की मां को मिली सजा
      +1और स्लाइड देखें
      पीड़ित महिला चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन किसी को दया नहीं आई।
    Topics:
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Patna

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×