बैरिकेडिंग कर रामपुर गांव को ग्रामीणों ने कर दिया लॉकडाउन

Patna News - पंडित के रामपुर गांव में गुरुवार को नोवेल कोरोना वायरस के बढ़ रहे प्रकोप को रोकने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन के आह्वान...

Mar 27, 2020, 06:41 AM IST

पंडित के रामपुर गांव में गुरुवार को नोवेल कोरोना वायरस के बढ़ रहे प्रकोप को रोकने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन के आह्वान पर ग्रामिणों द्वारा गांव में प्रवेश करने वाली मुख्य सड़क को बांस से बैरिकेडिंग कर दिया। भाजयुमो जिला मंत्री प्रफुल्ल राज पांडेय ने कहा कि आपातकाल में केवल गांव के लोगों को जाने के लिए सड़क को चालू किया जाएगा।

किसी भी परिस्थिति में बाहरी व्यक्ति का प्रवेश गांव में तबतक नहीं होगा जबतक लाॅकडाउन की अवधि खत्म नहीं हो जाती है। उन्होंने लोगों से कोरोना से बचने के लिए घरों में रहने की अपील की। स्थानीय लोगों से बिना वजह घर से नहीं निकलने की सलाह दी। लोगों से कहा गया कि कोरोना कोई डर का विषय नहीं है बल्कि यह लाइलाज है। सतर्कता बरतना जरूरी है। इससे बचने का एकमात्र उपाय अपने घरों में रहना है। मौके पर अनुज पांडेय छोटू, कमलेश पांडेय, विपिन पांडेय, शंकर पांडेय, अनुप पांडेय, सुधांशु पांडेय सुडू, निखिल कुमार, राजेश पांडेय, एजाज़ आलम, रघुनाथ महतो आदि ग्रामीण थे। ग्रामीणों ने भगवानपुर हाट पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को धन्यवाद दिया है। लोगों ने कहा कि जनता में काफी हद तक पुलिस प्रशासन द्वारा जागरुकता फैलाया जा रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना