--Advertisement--

लोजपा ने दलित-आदिवासी सम्मेलन में प्रधानमंत्री मोदी का जताया आभार, पासवान बोले-वोटर ही हमारी ताकत

चिराग ने कहा कि SC/ST संशोधन को लेकर पीएम मोदी ने अपना वादा पूरा किया

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 08:29 PM IST
Voter is our strength, Ramvilas Paswan said

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी(लोजपा) की तरफ से श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल दलित-आदिवासी, पिछड़ा-अतिपिछड़ा अधिकार सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, सांसद चिराग पासवान, बिहार सरकार में मंत्री पशुपति कुमार पारस के अलावा कई नेताओं ने शिरकत की। कार्यक्रम में सभी नेताओं ने अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम में संशोधन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया।


वोटर ही हमारे ताकत
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि कार्यकर्ताओं को बल पर पार्टी खड़ी है। हम हमेशा कार्यकर्ताओं की भलाई के बारे में सोचेंगे। हर पार्टी में लोग इधर से उधर चले जाते हैं, लेकिन लोजपा का जनाधार कायम है। हमारे वोटर टस से मस नहीं होते हैं। वोटर ही हमारे ताकत हैं।

मोदी ने पूरा किया वादा
सांसद चिराग पासवान ने कहा कि अपना वादा पूरा करने के लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देता हूं। पीएम ने कहा था कि अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम में कोई संशोधन नहीं होगा और अपना वादा उन्होंने पूरा करके दिखाया है।

-चिराग पासवान ने न्यायाधीशों की नियुक्ति पर सवाल उठाते हुए आईएएस, आईपीएस की तर्ज पर इंडियन ज्यूडिशियल सर्विस की मांग की ताकि कोर्ट में भी पारदर्शिता आ सके।

X
Voter is our strength, Ramvilas Paswan said
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..