• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Guthni News water being removed from goped dairy with the help of pump indignation from entering the houses

पंप के सहारे गोपद डेयरी से निकाला जा रहा पानी घरों से घुसने से आक्रोश

Patna News - सरेयां स्थित गोपद डेयरी परिसर में बारिश का पानी अब कंपनी के साथ दूसरों के लिए भी परेशानी का कारण बन गया है। कई दिनों...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
Guthni News - water being removed from goped dairy with the help of pump indignation from entering the houses
सरेयां स्थित गोपद डेयरी परिसर में बारिश का पानी अब कंपनी के साथ दूसरों के लिए भी परेशानी का कारण बन गया है। कई दिनों से तेज बारिश होने के कारण रविवार की रात्रि गोपद मिल्क की बाउंड्री के अंदर काफी ज्यादा पानी भर गया था। इससे डेयरी प्रोजेक्ट का वर्कशॉप पानी से घिर गया और प्रोजेक्ट की मशीनरी और गाड़ियों के साथ-साथ कर्मचारी भी अंदर फंस गए थे। पानी के कारण कंपनी को बंद करना पड़ा, जिससे नुकसान भी हुआ। परिसर के पानी को प्रबंधन द्वारा पंप लगाकर डिलेवरी पाइप के जरिये सड़क पर बहाया जा रहा है जो अगल-बगल के लोगों के लिए परेशानी का कारण बन गया है। कंपनी के सामने रोड की दूसरी तरफ के लोग काफी परेशान हैं।

कई लोगों की फसलें बर्बाद हो गई हैं। तेनुआ निवासी धनंजय साहनी के मकान में पानी घुसने लगा है। धनंजय बताते हैं, कंपनी परिसर का पानी हमारे घर में घुस गया है। इसके कारण गाय के चारे के लिए रखा भूसा बर्बाद हो गया। घर में इतना पानी जमा गया है कि जीना मुहाल हो गया है। करीब दर्जन भर किसानों का आरोप है कि सब्जियों की फसल सहित धान की फसलें पूरी तरह डूब चुकी हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि प्रोजेक्ट प्रबंधन के इस ज्यादती के खिलाफ थानाध्यक्ष से लेकर पुलिस कप्तान तक से गुहार लगा चुका हूं लेकिन मेरी सुनने वाला कोई नहीं है। अभी भी लगातार परिसर का पानी दर्जनों मशीनों द्वारा डिलेवरी पाईप लगा कर रोड पार कराया जा रहा है। कंपनी प्रबंधन पर जिनके घरों में पानी घुस रहा है और जिनकी फसलें डूब रहीं है उनकी विरोध का कोई असर नहीं है।

सड़क पर बहाया जा रहा डेयरी परिसर का पानी।

X
Guthni News - water being removed from goped dairy with the help of pump indignation from entering the houses
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना