बाढ़ में ले जा रहे थे शराब की खेप, खदेड़कर एक को पकड़ा

Patna News - बाढ़ थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के शहरी हाल्ट के समीप ट्रेन से उतार कर शराब की खेप ले जा रहे एक व्यक्ति को...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:40 AM IST
Mokama News - were taking the consignment of liquor in the flood chased and caught one
बाढ़ थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के शहरी हाल्ट के समीप ट्रेन से उतार कर शराब की खेप ले जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जबकि इसमें शामिल मुख्य आरोपी समेत चार लोग पुलिस को देखते ही भाग गए। थानाध्यक्ष संजीत कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति नालंदा जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के गदेड़िया बीघा गांव निवासी राहुल कुमार हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस को पहले से गुप्त सूचना मिली थी कि लालकिला एक्सप्रेस ट्रेन से कुछ शराब तस्कर शराब की बड़ी खेप लेकर शहरी हाल्ट के समीप उतरने वाले हैं। सूचना के बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। जिसके बाद शराब तस्करों द्वारा ट्रेन को शहरी हाल्ट के समीप पहुंचते ही चेन पुलिंग किया गया।

मुख्य तस्कर बेलछी का, 5 लाेगाें के खिलाफ मामला दर्ज

बरामद की गई शराब की खेप के साथ गिरफ्तार आरोपी।

पुलिस को देख शराब की खेप छोड़कर भागे

इसके बाद पांच की संख्या में शराब तस्कर ट्रेन से बारे तथा बैग मे भरे शराब की खेप को लेकर उतरे और माथे तथा कंधे पर रखकर झाड़ियों के किनारे से लहेरिया पोखर मोहल्ले की तरफ पैदल ही जाने लगे। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी को खदेड़कर पकड़ना चाहा। इस बीच चार शराब तस्कर पुलिस को देख शराब की खेप मौके पर फेंक भाग निकले। जबकि एक व्यक्ति बगल के एक धान के खेत में पानी में छिप गया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं मौके पर पड़े लगभग 61 लीटर अंग्रेजी शराब काे बरामद किया गया। थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति चेन्नई में रहता था। शराब तस्करों ने पैसे का प्रलोभन देकर उक्त व्यक्ति का इस्तेमाल किया है। जबकि शराब की इस खेप का मुख्य तस्कर बेलछी थाना क्षेत्र का रहने वाला उदय यादव है। उन्होंने बताया कि शराब की खेप झारखंड के मधुपुर से लाया जा रहा था। इस बावत नीरज, उदय, राहुल समेत पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ करने में जुटी है। वही अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जब्त शराब की खेप में 200 एमएल टेट्रा पैक 183 डिब्बा तथा 90 एमएल टेट्रा पैक 189 डिब्बा जबकि 750 एमएल के अंग्रेजी शराब का 10 बोतल बरामद किया गया है।

अवैध शराब तस्करी में महिला गिरफ्तार

मोकामा |
हाथीदह थाना की पुलिस ने अवैध शराब कारोबार के जुर्म में महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दरियापुर निवासी कुंदन पासवान के घर छापामारी की गई थी। महिला के पास से 150 पाउच झारखंड निर्मित देसी शराब तथा 75 बोतल देसी मसालेदार शराब बरामद की गई है। हालांकि कुंदन पासवान भाग निकला। महिला के साथ उसकी सहयोगी भी निकल भागी। कुंदन महिलाओं का इस्तेमाल कर शराब झारखंड से मंगवाता है।

X
Mokama News - were taking the consignment of liquor in the flood chased and caught one
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना