बेपनाह मस्ती, हर दिल पर छाई दीवानगी

Patna News - पटना वीमेंस की छात्राएं होलियाना मूड में थीं। किसी ने राजस्थानी वेशभूषा में डांस किया तो किसी ने राधा-कृष्ण बन...

Mar 08, 2020, 08:46 AM IST
पटना वीमेंस की छात्राएं होलियाना मूड में थीं। किसी ने राजस्थानी वेशभूषा में डांस किया तो किसी ने राधा-कृष्ण बन अबीर उड़ाया तो किसी ने सहेलियों संग हुड़दंग की। मौका ऐसा था कि कोई बच नहीं पाया। अनुशासन के लिए प्रसिद्ध इस कॉलेज में टीचर्स ने भी पूरी छूट दी और वो खुद होली के रंग में रंग गईं। होली गीतों ने माहौल को और भी मदमस्त बना दिया।

कॉलेज में शनिवार को होली मिलन महोत्सव का आयोजन किया गया। छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। कार्यक्रम की शुरुआत कॉलेज की प्राचार्य डॉ. सिस्टर एम. रश्मि एसी ने होलिका जलाकर की। कलरफुल ड्रेसेज में छात्राओं ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। उन्होंने जोगी जी वाह... पर नृत्य कर खूब तालियां बटोरीं। उन्होंने अपने नृत्य के जरिये होली की कहानी भी बताई। साथ ही वसुधैव कुटुंबकम का भी संदेश दिया। कार्यक्रम में आठ समूहों ने अपनी प्रस्तुति से सभी को होली के रंग में रंग दिया। जज की भूमिका में अंग्रेजी विभाग की डॉ. रिचा, राजनीति शास्त्री की फिजा दक्षा, हिंदी की विभागाध्यक्ष डॉ. मजूला सुशीला थीं। इस मौके पर प्राचार्य डॉ. सिस्टर एम. रश्मि एसी, उपप्राचार्य तनिशा एसी उपस्थित रहीं। विनर पीडब्ल्यूसी हॉस्टलाइट्स ग्रुप रहीं। वहीं दूसरे स्थान पर बीबीए और इतिहास विभाग का ग्रुप रही और तीसरे स्थान पर बीसीए की टीम रही।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना