--Advertisement--

निषादों को मान-सम्मान और हक दिलाएंगे : मुकेश सहनी

Patna News - बीते 71 वर्षों से जो सपना देखते आए हैं वह अबतक साकार नहीं हुआ है। आने वाले समय में साकार होगा। निषाद विकास संघ समाज के...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:35 AM IST
Patna News - will give honor and honor to the nishad mukesh sahni
बीते 71 वर्षों से जो सपना देखते आए हैं वह अबतक साकार नहीं हुआ है। आने वाले समय में साकार होगा। निषाद विकास संघ समाज के लोगों को मान-सम्मान और अारक्षण दिलाने का काम करेगा। बीते 4 दिसंबर को पटना में विकासशील इंसान पार्टी का गठन हुआ। जब तक हम राजनीति में संगठित नहीं होंगे, समाज को उचित अधिकार नहीं मिलेगा। आपको आपकी जाति का नेता ही मान-सम्मान दिला सकता है। कांग्रेस, राजद, भाजपा, जदयू सबकी सरकार ने निषाद समाज काे उसका हक नहीं दिया। ये बातें वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने जिला मुख्यालय स्थित गांधी मैदान में निषाद समाज की जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। सभा में उनके साथ अशोक चौहान भी थे।

सन ऑफ मल्लाह का उम्मीदवार कमजोर पड़े तो नोटा बटन दबाएं

उन्होंने कहा कि मोदी और अंबानी के वोट में जितनी ताकत है, उतनी ही गरीबों के वोट में भी है। 2019 के लोस चुनाव से पहले अगर आरक्षण पर निर्णय नहीं होता है तो बिहार में एनडीए 5 लोकसभा सीट भी नहीं जीत पाएगी। अगर आपको लगे कि चुनाव में सन ऑफ मल्लाह का उम्मीदवार कमजोर है तो अपना वोट नोटा को दें।

X
Patna News - will give honor and honor to the nishad mukesh sahni
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..