जमीन विवाद में महिला की हत्या, चार घायल, एक गंभीर

Patna News - एक ही परिवार के दो गुटों मेंं घर की जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि देखते ही दोनों परिवार के...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:35 AM IST
Patna News - woman killed four injured one serious in land dispute
एक ही परिवार के दो गुटों मेंं घर की जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि देखते ही दोनों परिवार के लोग एक-दूसरे पर लाठी-डंडा और धारदार हथियार से हमला करने लगे। एक पक्ष की और से चली गोली में एक महिला की मौत हो गई, जबकि मारपीट में चार लोग जख्मी हुए। इनमें एक ही हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे डाॅक्टराें ने पीएमसीएच रेफर किया है। घटना गुरुवार को शाहपुर थाना के शंकरपुर दियारा में हुई। सूचना मिलने के बाद थानेदार नसीम अहमद मौके पर पहुंच गए और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शंकरपुर के सगबर राय एवं दारोगा राय के बीच जमीन को लेकर कई माह से विवाद चल रहा है। गुरुवार को भी इसी बात को लेकर दोनों परिवार में भिड़ंत हो गई। दोनों पक्ष धारदार हथियार से एक-दूसरे पर हमला करने लगे। इसी दौरान दारोगा राय की ओर से सिपाही राय ने फायरिंग कर दी। इसमें गोली सगबर राय की 65 वर्षीया प|ी शांति देवी के सिर में गोली लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मारपीट में एक पक्ष से सगबर राय, रमेश राय और बैजू राय घायल हो गए। वहीं दूसरे गुट से अजय राय घायल है। इनमें एक ही हालत गंभीर है।

घर पर हथियार लेकर चढ़ गए

सगबर ने बताया कि घर में बंटवारा को लेकर विवाद चल रहा था। गुरुवार की सुबह कृष्णा राय, दारोगा राय, पुलिस राय, सिपाही राय, अशोक राय समेत आठ से दस लोग पिस्टल व धारदार हथियार लेकर घर पर चढ़ गए। मारपीट करने लगे। सिपाही राय ने शांति देवी के सिर में गोली मार दी। धारदार हथियार से वे लोग हमला कर मुझे, मेरे बेटे बैजू व रमेश को जख्मी कर दिया। उधर, घायल अजय राय ने बताया कि जमीन के विवाद को लेकर बैजू, रमेश के अलावा अमर और संजय मारपीट करने लगे। धारदार हथियार से मारकर जख्मी कर दिया। थानाध्यक्ष नसीम अहमद ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर हुए मारपीट में दोनों पक्ष से चार लोग जख्मी हो गए, जबकि गोली लगने से एक महिला की मौत हो गई। इस बाबत सगबर के बयान पर 10 को नामजद किया गया है।

X
Patna News - woman killed four injured one serious in land dispute
COMMENT