धनरुआ के 7 वार्डों में पैसे लेकर काम अधूरा छोड़ा

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:20 AM IST

Patna News - धनरुआ प्रखंड की तीन पंचायतों के सात विभिन्न वार्डों में मुख्‍यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत नलजल योजना की पूरी...

Masaurhi News - work in 7 wards of dhanruya by taking the money left unfinished
धनरुआ प्रखंड की तीन पंचायतों के सात विभिन्न वार्डों में मुख्‍यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत नलजल योजना की पूरी राशि निकाल लेने के बावजूद कार्य पूरा नहीं कर पाने का मामला प्रकाश में आया है।

इसे धनरुआ के बीडीओ ने गंभीरता से लेते हुए संबंधित वार्ड सदस्यों व वार्ड सचिवों से स्पष्टीकरण की मांग की है और तीन दिनों के भीतर शेष कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया है। ऐसा नहीं करने पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है। इस बाबत धनरुआ के बीडीओ रामजी पासवान ने बताया कि विजयपुरा पंचायत के वार्ड-6 में नलजल योजना के तहत 10 लाख 50 हजार रुपए की निकासी की गई थी, लेकिन बीते दिनों जब मनरेगा के कनीय अभियंता ने कार्य का निरीक्षण किया तो इसमें से केवल 7 लाख 170 रुपए का ही कार्य निष्पादित पाया गया। शेष राशि 3 लाख 39 हजार 830 रुपए का कार्य नहीं किया गया। इसी प्रकार जेई के निरीक्षण के दौरान विजयपुरा पंचायत के वार्ड-7 में निकासी की गई 14 लाख रुपए में से 7 लाख 83 हजार 810 रुपए में से अबतक 7 लाख 83 हजार 810 रुपए का ही कार्य किया गया है जबकि शेष राशि 6 लाख 16 हजार 100 रुपए का कार्य नहीं किया जा सका है।

X
Masaurhi News - work in 7 wards of dhanruya by taking the money left unfinished
COMMENT